बीजेपी विधायक ने लगाया लालू यादव पर गंभीर आरोप, कहा जेल से कर रहे हैं सरकार गिराने की साजिश

चारा घोटाला मामले में रांची जेल में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के कथित ऑडियो के वायरल होते ही रांची से लेकर पटना तक का सियासी तापमान बढ़ गया है।
खबरों की माने तो और भागलपुर की पीरपैंती के बीजेपी विधायक ललन पासवान का दावा है आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल में बैठे बैठे बिहार में सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं।
बीजेपी विधायक ललन पासवान का कहना है कि “आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का फोन आया था और लालू यादव ने उनको सरकार बनाने के लिए राजद का साथ देने के लिए कहा था। इसके बदले में मंत्री पद देने का उनको प्रलोभन दिया गया था।”
वीडियो देखे:-
(सौजन्य:- YouTube)

इसके बाद बीजेपी विधायक पासवान ने इस फोन के बारे में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी को बताया था। वहीं सुशील मोदी का कहना है कि “लालू प्रसाद यादव सच में बिहार में सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं।”

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि “लालू राजग विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लोभ दे रहे, जेल के भीतर से ही वो सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं। जिस नंबर से फोन आया था उस पर मैंने रिंग किया तो लालू प्रसाद यादव ने फोन उठाया। इस पर मैंने कहा कि ये गंदा खेल बंद करें।”
पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Twitter)

वही बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद के चुनाव में विजय कुमार सिन्हा के निर्वाचित होने पर सुशील कुमार मोदी ने फिर ट्वीट किया। इस ट्वीट में सुशील कुमार ने विजय कुमार सिन्हा को विधानसभा अध्यक्ष बनने पर बधाई दी तो वहीं दूसरी ओर आरजेडी पर निशाना साधा। सुशील कुमार ने ट्वीट में लिखा कि “लालू प्रसाद की साज़िश को NDA ने नाकाम कर दिया है।”

पोस्ट देखे:-

इन आरोपों के बाद से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है। इन आरोपों के बाद से लालू प्रसाद यादव का खास सेवक इरफान अंसारी भी अंडरग्राउंड हो गया है। इरफान अंसारी को रिम्स स्थित केली बंगले पर अक्सर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए खाना पहुंचाते हुए देखा जाता रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment