इस अभिनेत्री ने ट्विटर पर ट्रेंड किया #SuspendTeamKangana, कंगना रनौत ने दिया जबरदस्त जवाब |

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद सोशल मीडिया में कंगना रनौत ने नेपोटिज़्म के मुद्दे को सबके सामने लेकर आयीं। कंगना बॉलीवुड मेंनेपोटीजम, बाॅलीवुड माफिया और गुटबाजी के ख़िलाफ़ एक मुहिम छेड़े हुए हैं। इन्हीं मुद्दों को लेकर कुछ फ़िल्ममेकर और स्टार किड्स कंगना के निशाने पर आये।
कंगना ख़ुद सोशल मीडिया के किसी प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं, मगर कंगना अपने टीम के एकाउंट्स के जरिए अपनी बातों को फैंस तक पहुंचाती रहती हैं।

पर सोमवार को अचानक ट्विटर पर #SuspendTeamKangana ट्रेंड होने लगा और शाम तक इस हैशटैग के तहत लगभग 25 हज़ार से अधिक ट्वीट्स हो चुके थे ।

इस हैशटैग को सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी सपोर्ट किया तो कंगना ने कुबरा से पूछ लिया कि “कुछ लोगों को ख़ुश करने के लिए वो ऐसा कर रही हैं”?

कुबरा सैत ने ट्विटर पर सस्पेंड टीम कंगना ट्रेंड को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है कि “बिल्कुल। मैं पूरे जज़्बे के साथ इस सस्पेंशन को सपोर्ट करूंगी। यह शानदार होगा, अगर ट्विटर इस ट्रेंड को देखे। सिर्फ़ आज का ही दिन था, जब इस एकाउंट से कुछ पॉज़िटिव ट्वीट किया गए हो। यह बहुत कम होता है। लेकिन अब बहुत हो चुका है”।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

कुबरा के इस ट्वीट के जवाब में कंगना की टीम ने कंगना के साथ कुबरा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “प्रिय कुबरा सैत, आपने और कंगना ने दोस्त और सहकर्मी होने के नाते बहुत कुछ शेयर किया है, जिसे पॉज़िटिव कहा जा सकता है। कंगना रनौत ने आपका क्या नुक़सान किया है कि आप उनकी अभिव्यक्ति की आज़ादी के ख़िलाफ़ मुहिम छेड़ रही हैं? आपको क्या परेशान कर रहा है? या आप कुछ लोगों को ख़ुश करना चाहती हैं बस”।

पोस्ट देखे:-

आगे कंगना की टीम ने लिखा है कि “अपने माफ़िया दोस्तों को बता देना, कंगना ने 5-6 सालों तक बिना ट्विटर के नेपोटिज़्म, जेंडर भेदभाव, फीस में भेदभाव और रेसिज़्म से लड़ाई लड़ी है। कंगना ने दो दिन पहले ही ट्वीट करना शुरू किया है। वो देश की बेबाक और बिंदास आवाज़ों में से एक हैं तो #SuspendTeamKangana का क्या पाइंट है”।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment