सुशांत मौत से पहले खेल रहे थे गेम | “आत्महत्या की कोई गुंजाईश नहीं” | एक फैन का दावा | वीडियो देखें

जहाँ सुशांत सिंह की मौत पर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं वहीँ यूट्यूब पर एक गेमर राजू विरानी जिन्होंने सुशांत सिंह की मौत पर एक नया खुलासा किया है!

राजू विरानी सुशांत के फैन है और उन्हें पता था कि सुशांत प्ले स्टेशन पर काफी गेम खेला करते थे।

राजू कहते हैं कि “सुशांत की मौत की खबर के बाद मैं भी उदास था, मुझे पता था कि सुशांत सिंह प्ले स्टेशन पर गेम खेला करते हैं और सुशांत को प्ले स्टेशन पर गेम खेलना बहुत पसंद था। ऐसे ही दिल में ख्याल आया कि क्यों ना प्ले स्टेशन पर मैं सुशांत की प्रोफाइल और PSN आईडी चेक करू”।

राजू कहते हैं कि “मैंने सुशांत की Psn आईडी से उनकी ओरिजिनल प्रोफाइल ओपन की और यह प्रोफाइल ऑफिसियल ऐप फाॅर्म प्ले स्टेशन से कनेक्ट होता है, यहां पर जो भी रिकॉर्ड दिखाई जाती है वह सच होती है कुछ भी झूठ रिकार्ड नहीं होता है”।

राजू कहते हैं कि” जब मैंने सुशांत की प्रोफाइल देखी तो मैं हैरान रह गया हूं क्योंकि जब भी हम कोई गेम खेलते हैं और उस गेम के अंदर ट्राफीज़  होती हैं और जब हम गेम अचीव करते हैं तो वह ट्राफी अपने आप अनलॉक हो जाती है और उस ट्राफी में डेट एंड टाइम रिकॉर्ड हो जाता है कि इस डेट को और इस टाइम पर आपने यह ट्राफी अनलॉक की है”।

राजू कहते हैं कि “सुशांत सिंह प्ले स्टेशन से बहुत सारी गेम खेलते थे पर हैरान करने वाली बात यह है कि सुशांत ने प्ले स्टेशन पर Call Of Duty: Morden Warfare लास्ट गेम खेला था और इस गेम को पुरे concentration के साथ ही खेल सकते हैं। यह गेम सुशांत 14 जून की सुबह (यानी कि जिस दिन सुशांत की मौत हुई) 9:35 बजे खेल रहे थे और न्यूज़ में बताया गया है कि सुबह 9:30 बजे उन्होंने जूस मांग कर पिया और उसके पहले 9:25 पर जो गेम सुशांत खेल रहे थे उस गेम को अचीव कर उन्होंने ट्राफी भी अनलॉक की थी”।

विडियो के अंत में राजू कहते हैं कि “क्या आप लोगों को नहीं लगता कि बड़ी हैरान करने वाली बात है कि जो इंसान डिप्रेशन में हो वह एक गेम को considerately कैसे खेल सकता है??
और खेल ही नहीं रहा गेम अचीव करके ट्राफी भी अनलॉक कर रहा है और जूस पी रहा है गेम Enjoy कर रहा है!!
कैसे मान सकते है कि वो डिप्रेशन में होगा और कुछ देर बाद जाकर वह सुसाइड कर लेगा ?????

वीडियो देखें ; –

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment