नॉनवेज लवर के लिए रितेश देशमुख और जेनेलिया लेकर आ रहें हैं Imagine Meats|

रितेश देशमुख अपनी एक्टिंग से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते हैं। लेकिन इस समय वो अपनी फिल्म या अभिनय को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि उन्होंने इमेजिन मीट्स नाम से अपनी एक कंपनी शुरू की है। रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ मिलकर इस कंपनी को शुरू करेंगे।
कोरोना वायरस के चलते लोगों में नॉनवेज प्रोडक्ट को लेकर दहशत फैल गई है, जिसका समाधान अब रितेश और जेनेलिया अपने इस प्रोडक्ट से निकालने जा रहे हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया ने ट्वीट कर अपने इस प्रोडक्ट की जानकारी दी है।

रितेश और जेनेलिया ने कॅप्शन में लिखा है कि ‘Nice to MEAT you. @ImagineMeats.’

पोस्ट देखे:-

पोस्ट देखे:-

रितेश देशमुख और जेनेलिया के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है “ये सुनने में ही कितना स्वादिष्ट लग रहा है”।
एक अन्य यूजर ने लिखा है कि” हमें आपके इस प्रोडक्ट का बेसब्री से इंतजार है”।

आपको बता दें ये कोई नॉनवेज प्रोडक्ट नहीं है। मांसाहारी का एक नकली रूप होगा, कहा जाए तो एकदम शाकाहारी, इसे प्लांट बेस्ट प्रोडक्ट कहा जाता है। “इमेजिन मीट्स” के नाम से लॉन्च होने जा रही इस कंपनी का काम जल्द शुरू होगा।।

जेनेलिया देशमुख की बात करें तो रितेश देशमुख से शादी के बाद जेनेलिया ने अपने फिल्मी करियर से दूरी बना ली है, दोनों के दो बच्चे हैं और जेनेलिया का पूरा फोकस अपने परिवार पर ही है। सोशल मीडिया पर दोनों ही खूब एक्टिव रहते हैं। जेनेलिया अपने बेटों के साथ इंस्टाग्राम पर काफी फोटो शेयर करती रहती हैं। जेनेलिया अब रितेश के साथ “इमेजिन मीट्स” कंपनी में उनका हाथ बटाएंगी, अब देखना होगा नॉनवेज खाने के शौकीन लोगों को ये इमेजिन मीट कितना पसंद आता है।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment