सुशांत के पिता ने दिया पुलिस को ये बयान | बताया नहीं जानते थे कि सुशांत …

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, जो पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे, 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। सुशांत के असामयिक मौत ने उनके परिवार, फैंस और बाॅलीवुड हस्तियों के साथ पूरे देश को तगड़ा झटका दिया है कि एक बेहतरीन कलाकार को किस बात का इस कदर प्रेशर था कि उसने अपनी जान दे दी।

जबकि सुशांत के अपार्टमेंट में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, सुशांत के शव के पोस्टमॉर्टम के रिपोर्टों के अनुसार, डॉक्टरों ने कहा है कि सुशांत के फांसी लगाने के कारण दम घुटने से सुशांत का निधन हो गया, डाक्टर ने पुष्टि की है कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी।
पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है कि पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत के आत्महत्या करने का कारण क्या है ??

खबरों के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे (जोन XI) ने कहा: “हमने अब तक दो प्रबंधकों (managers) , एक रसोइया, अभिनेता महेश शेट्टी और एक चाभी बनाने वाले (keymaker) का बयान दर्ज किया है, जिसे सुशांत के बेडरूम का दरवाजा खोलने के लिए मौके पर बुलाया गया था। ”

सुशांत के पिता और उनकी दोनों बहनों ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें किसी पर भी शक नहीं है। साथ ही सुशांत के पिता ने ये भी कहा है कि ” सुशांत अधिकतर लो फील करते थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वो डिप्रेशन में थे और उसका इलाज करवा रहे थे”।

आत्महत्या से एक रात पहले, सुशांत सिंह राजपूत ने महेश शेट्टी को फोन किया था। हालांकि, महेश ने कॉल रिसीव नहीं किया था।
पुलिस ने बताया कि टेलीविजन अभिनेता महेश शेट्टी का बयान दर्ज किया गया हैं क्योंकि सुशांत ने आखिरी काँल महेश को किया था। महेश शेट्टी ने पुलिस को बताया कि सुशांत और वो अच्छे दोस्त थे और दोनों ने साथ काम भी किया है, सुशांत ने उसे रविवार को सुबह भी काँल किया था, लेकिन शेट्टी जवाब नहीं दे सका क्योंकि वह सो रहा था। हालांकि, जब उन्होंने दोपहर में वापस काँल किया तो सुशांत ने काँल रिसीव नहीं किया। शायद उन्होंने तब तक सुसाइड का कदम उठा लिया होगा,”।

सुशांत सिंह राजपूत के रसोइये का बयान भी दर्ज किया गया है। पुलिस ने आगे पुष्टि की ” कुछ और लोग , जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रहे हैं, का भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है, जिसका उद्देश्य यह पता लगाना है कि सुशांत के डिप्रेशन का कारण क्या है।

पहले यह बताया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया जा सकता है । पर अभी तक रिया का कोई बयान नहीं आया है। रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ उनके घर में ही रहतीं थी पर खबरों की माने तो महेश भट्ट की एसोसिएट सुचित्रा सेनगुप्ता का कहना है कि “पिछले एक साल के दौरान, सुशांत ने खुद को बाहरी संपर्क से पूरी तरह से काट लिया था। रिया तब तक उन के साथ थी, लेकिन वह भी ज्यादा समय के लिए साथ नहीं रह सकती थी। एक समय आया जब सुशांत को आवाजें सुनाई देने लगीं, उसे लगने लगा कि लोग उसे मारने की कोशिश कर रहे हैं। एक दिन अनुराग कश्यप की एक फिल्म सुशांत के घर में चल रही थी और उन्होंने रिया से कहा, “मैंने अनुराग कश्यप की फिल्म को ना कह दिया है, अब वह मुझे मारने के लिए आने वाला है।”
सुशांत की ऐसी बातों से रिया डर गईं थीं और महेश भट्ट के कहने पर रिया सुशांत से दूर हो गई ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment