अमिताभ के कोरोना रिपोर्ट की झूठी खबर दिखा रहा है मीडिया, अमिताभ ने लगाई फटकार | वीडियो देखें।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ देर पहले मीडिया में ऐसी खबरें चलाई गईं कि उनका कोविड- 19 ठीक हो चुका है। अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इस खबर से उनके फैंस में खुशी की लहर थी। पर अमिताभ बच्चन ने अब खुद कोविड- 19 नेगेटिव होने को खारिज कर , ट्वीट कर सबको सच बताया है।

कई मीडिया चैनल खबर दिखा रहे थे कि अमिताभ बच्चन की स्वाब रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन उन्हें 2 दिन और अस्पताल में रखा जाएगा। लेकिन अभिषेक की आज शाम ही छुट्टी कर दी जाएगी । पर अमिताभ बच्चन के ट्वीट से यह साबित हो गया है कि यह कोरी अफवाह है।

अमिातभ बच्चन ने ट्वीट में एक चैनल का क्लिप शेयर करते हुए फटकार लगाई है। अमिताभ ने ट्रवीट कर लिखा है कि ‘”यह खबर गलत है, गैरजिम्मेदार है, फर्जी है और एक अमिट असत्य है !!

पोस्ट देखे:-

पिछले 12 दिन से अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना कोविड-19 का इलाज ले रहे हैं। उनके कुछ दिन बाद इसी अस्पताल में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी भर्ती हो चुके थे।

अमिताभ बच्चन ने एक और फोटो शेयर करके अपने फैंस को उनकी दुआओं के लिए मजहब की एकता का महत्व बताया है ।

24 जुलाई को ‘कुली’ हादसे के 38 साल पूरे हो जाएंगे। 24 जुलाई 1982 में ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अमिताभ के साथ हुए इस हादसे ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया था, देशभर में उनकी सलामती के लिए पूजा-पाठ शुरू हो गए थे। फैंस की दुआओं का ही असर था कि वो मौत के मुंह से बाहर आ गए थे । इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन एक फोटो में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं और दूसरी फोटो में दुआ के लिए उन्होंने अपने हाथ उठाए हैं।

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ कॅप्शन में लिखा है कि “मजहब तो ये दो हथेलियां बताती हैं, जुड़ें तो ‘पूजा’ खुलें तो ‘दुआ’ कहलाती हैं..!

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment