बॉलीवुड का ISI कनेक्शन, शाहरुख खान की ISI एजेंट रेहान, टोनी के साथ फोटो हुई वायरल | फोटो देखें।

ISI से बॉलीवुड लिंक की खबरों के बीच शाहरुख, गौरी खान की आतंकवादी एजेंटों रेहान, टोनी के साथ फोटो वायरल


बीजेपी के वरिष्ठ नेता बैजयंत जय पांडा ने दावा किया है कि कुछ बॉलीवुड हस्तियों के पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी ISI और पाकिस्तान सेना के साथ संबंध हैं। जिसके बाद सूत्रों ने दावा किया कि बॉलीवुड के मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी का रेहान सिद्दीकी और टोनी आशई के साथ व्यावसायिक संबंध है। इन दोनों पर भड़काऊ भारत विरोधी बयान देने के साथ साथ जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों की फंडिंग करना का आरोप है।

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान और गौरी खान का टोनी आशई के साथ कारोबारी रिश्ता है। अमेरिका में रहने वाले आशई कश्मीर पर भड़काऊ बयान अक्सर देते रहा है। टोनी आशई एक आर्किटेक है और कश्मीर में पैदा हुआ था। वह कश्मीरी युवाओं को पत्थर और बंदूक उठाने के लिए उकसाता रहा है। आतंक के प्रति सहानुभूति रखने वालों का भी यही हाल रहा है।

Shahrukh Khan Connection With Tony Ashai | Shahrukh & Gauri Viral ...
जबकि रेहान सिद्दीकी एक पाकिस्तानी है और ह्यूस्टन में बसा है जहां वो एक रेडियो चैनल का मालिक है। जहां वह नियमित रूप से कश्मीर में आतंकवादी गतिविधि की जासूसी करता है। सिद्दीकी को संगीत और रेडियो उद्योग में व्यापक अनुभव है और कहा जाता है कि उसने दक्षिण एशिया और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ 400 से अधिक सफल संगीत कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

Seen in pics with Bollywood stars, US-based Kashmiri rejects ...

खबरों के मुताबिक ह्यूस्टन में भारतीय समुदाय के एक प्रमुख सदस्य ने बताया है कि “सिद्दीकी एक रेडियो चैनल का मालिक है और भारतीय कलाकारों को बॉलीवुड संगीत कार्यक्रमों के लिए ह्यूस्टन लाता है। वह अपने रेडियो चैनलों का उपयोग भारत विरोधी प्रचार चलाने के लिए एक मंच के रूप में करता है।

आपको बता दें कि सिद्दीकी के रेडियो चैनल पर पुलवामा हमले और उसके बाद के बालाकोट हमलों के दौरान भारत विरोधी प्रचार चलाने का भी आरोप है। शिवसेना सांसद द्वारा मामला उठाए जाने के बाद हाल ही में, सिद्दीकी को MHA (Ministry of home affairs) ने ब्लैकलिस्ट किया था।

ऐसे में खबरों का बाज़ार गर्म है और खोजी पत्रकार इस तरह की फोटोज ढूंढ ढूंढ कर ला रहे है कि शायद कहीं से कोई लिंक सही साबित हो जाए। और यदि कोई भी दावा सही साबित होता है तो वो बॉलीवुड से संबंधित कोई भी सेलेब्रिटी क्यों ना हो उसपर सख़्त से सख़्त कार्रवाई भारत सरकार करेगी और देश की जनता भी ऐसे देशद्रोही का पूरा बहिष्कार करेगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment