कोरोना संक्रमण के कारण ईशा देओल का भी बंगला हुआ सील।

अमिताभ बच्चन व उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके सभी बंगलों को सैनिटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था। उसके बाद यही अनुपम खेर और रेखा के बंगले के साथ भी हुआ है ।

खबरों के मुताबिक, अब ईशा देओल के बंगले को भी सील कर दिया गया है, बीएमसी ने उनके बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है।

खबरों की माने तो ईशा देओल का बंगला जरूर कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, मगर अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि उनके घर में कौन पॉजिटिव निकला है।

कुछ दिनों पहले भी मीडिया में हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। पर हेमा मालिनी और ईशा देओल, दोनों ने ही इस खबर से साफ इनकार कर दिया था. ऐसे में लोगों में चर्चा का विषय यही हैं कि अब उनके बंगले में उनके घर के किस सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पोस्ट देखे:-

बाॅलीवुड मे अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और अनुपम खेर के परिवार के सदस्यों को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
रेखा के बंगले का सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव है, जिसके बाद रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया था।
इसके अलावा TV इंडस्ट्री के कई आर्टिस्ट भी हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Dearfacts अपने सभी रीडर्स से अनुरोध करता है कि देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में अपना व अपने परिवार के सभी सदस्यों का खास ध्यान रखें।

Share Now

Related posts

Leave a Comment