गलवान शहीदों की प्रार्थना सभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की एक-दूसरे की जमकर पिटाई । वीडियो देखें

गलवान में शहीद हुए 20 भारतीय सेना के जवानों के लिए आयोजित एक शोक सभा में दो कांग्रेस कार्यकर्ता तब विवाद में फंस गए जब वो आपस में ही हाथापाई करने लगे। यह घटना राजस्थान के अजमेर में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित शोक सभा के दौरान हुई।

कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की पहचान श्याम सुधेन और सोना धनवानी के रूप में हुई है। इन्होंने एक-दूसरे को तब पीटना शुरू कर दिया, जब सैनिकों के प्रति संवेदना का दौर जारी था। दोनों ने इस बात पर बहस शुरू कर दी कि इस आयोजन की तस्वीरें कौन क्लिक करेगा और जल्द ही यह दो कांग्रेस कार्यकर्ता आमने सामने आ गए और आपस में ही भिड़ गए। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद भीड़ ने उन्हें देखा और उनका वीडियो भी बना लिया जो इस समय वायरल हो रहा है।

स्थानीय कांग्रेस नेता विजय जैन ने इस बात से इंकार किया है कि दोनो पार्टी के सदस्य हैं और कहा कि फिर भी एक शोक सभा के दौरान ऐसे गंदे विवाद का होना उनके लिए शर्मनाक है। पार्टी ने दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का आदेश दिया है।

लद्दाख में चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद को लेकर मोदी सरकार पर कांग्रेस ने अपने हमले जारी रखे हैं। गालवान घाटी में 20 भारतीय सैनिकों की मौत के बाद, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने सरकार से बार-बार सवाल किया और कहा कि भारत ने चीन को जमीन दी है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment