सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा। जाने कैसे हुई सुशांत की मौत

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस को अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। मौत का कारण फांसी के कारण सांस लेने में अवरोध का पैदा होना बताया गया है। उनके Viscera को संरक्षित किया गया है और रासायनिक विश्लेषण के लिए भेजा गया है। इस अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर तीन डॉक्टरों ने हस्ताक्षर किए हैं, जबकि अंतिम रिपोर्ट पर पांच डॉक्टरों ने विस्तृत विश्लेषण के बाद हस्ताक्षर किए हैं। फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में रासायनिक विश्लेषण प्रक्रिया को तेज करने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक विज्ञान सेवा निदेशालय को लिखा है।

सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर कोई चोट के निशान या बाहरी चोट के निशान नहीं थे। उसके नाखून साफ ​​थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि यह आत्महत्या का स्पष्ट मामला है। इसलिए, जो theories दिशा सलियन की मौत से जुड़ी थी कनेक्ट नहीं करती हैं। दिशा जो सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक थी जिन्होंने उदय सिंह गौरी द्वारा संचालित एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के लिए काम किया था।

मामले में अब तक कुल 23 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट, संजय श्रीधर, 23 वें व्यक्ति हैं। दूसरों, जिनके बयान दर्ज किए गए हैं, उनके पिता और तीन बहनें शामिल हैं। सिद्धार्थ पिठानी, उनके दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर केशव, रसोइया; मोहम्मद शेख, कीसमिथ और कीसमिथ के भाई शकील हुसैन; उदय सिंह गौरी, व्यापार प्रबंधक; राधिका निहलानी, पीआर मैनेजर; सुशांत के पहले धारावाहिक के निर्देशक कुशाल झवेरी जो बाद में उनके प्रबंधक बने; रिया चक्रवर्ती, मुकेश छाबड़ा, और अन्य।इसके अलावा, पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इमारत के सीसीटीवी काम कर रहे थे और सुशांत का कुत्ता दूसरे कमरे में था और जीवित है।

बांद्रा पुलिस को पहले यशराज फिल्म्स (YRF) के साथ सुशांत सिंह राजपूत के अनुबंध पत्रों की एक प्रति मिली थी। सुशांत ने 2012 में YRF के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे।

पुलिस ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे के कारणों की रिपोर्ट करने वाली वेबसाइटों को उनके स्रोतों पर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment