सूरत केनरा बैंक की महिला कर्मी के साथ पुलिस कर्मचारी के मारपीट का वायरल वीडियो देखें | सस्पेंड हुआ आरोपी

सूरत में केनरा बैंक की एक शाखा के अंदर एक पुलिस कर्मचारी द्वारा एक महिला कर्मचारी के साथ मारपीट की गई थी। जिसका वीडियो बैंक में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया और ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो को देख सभी का गुस्सा सातवे आसमान पर है। बताया जा रहा है ये पूरा विवाद पासबुक प्रिंटिंग को लेकर हुआ है। पासबुक सोशल साइट्स पर ये वीडियो वायरल होने के बाद सभी उस महिला कर्मी को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं और पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

जिसके बाद सूरत पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आरोपी पुलिस कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

इससे पहले बुधवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। यह पूरी घटना बैंक के क्लोज सर्किट कैमरा पर पकड़ी गई थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि हमला किस कारण हुआ। सादे कपड़ों में कांस्टेबल को बैंक कर्मचारियों के साथ गुफ्तगू करने और महिला को धक्का देने से पहले बहस करते देखा गया था।

वीडियो देखें –

केनरा बैंक द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद मंगलवार देर रात एक प्राथमिकी दर्ज की गई। बैंक ने ट्वीट किया कि “यह गुजरात में हमारे एक शाखा में एक निश्चित घटना के संदर्भ में है, जिसमें हमारे कर्मचारियों पर एक व्यक्ति द्वारा दुर्व्यवहार किया गया था। हम सूचित करना चाहते हैं कि शाखा ने पुलिस और जांच शुरू होने से पहले शिकायत दर्ज की है। अपराधियों को कानून के सामने लाया जाएगा और पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।”

सोशल मीडिया पर लोगों की बढ़ती नाराजगी के बाद, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि बैंक के कर्मचारियों की सुरक्षा और प्रतिष्ठा को कोई खतरा नहीं होना चाहिए और वह इस मामले का बारीकी से ध्यान करेंगी। और ये भी कहा कि कैसे चुनौतियों के बीच, बैंक हमारे लोगों के लिए सभी सेवाओं का विस्तार कर रहे हैं।

सीतारमण के कार्यालय ने सूरत में पुलिस आयुक्त से भी बात की है और जानकारी दी कि “उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि वह खुद शाखा का दौरा करेंगे और कर्मचारियों को उनकी सुरक्षा का आश्वासन देंगे। साथ ही, उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित कर दिया जाएगा।”

 

 

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment