सोनू सूद को समर्पित, मजदूरों के दर्द को बयाँ करता गीत “मेरी माँ” | आपकी आँखें नम कर देगा | विडियो देखें

फिल्मी पर्दे पर खलनायक का किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेता सोनू सूद असल जीवन में नायक के रूप में सामने आएं हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान फंसे प्रवासियों की मदद के लिए सामने आए सोनू सूद के सम्मान में शनिवार को “मेरी मां” नामक एक गीत जारी किया गया।

इस गाने के बोल वंदना खंडेलवाल ने लिखे हैं और राहुल जैन ने गाने को अपनी आवाज दी है। ये गीत लॉकडाउन में आई मुसीबत के समय के आसपास घूमता है। इसमें दिखाया गया है कि जब देश भर की माताएँ लॉकडाउन के बीच दूर स्थानों में फंसे अपने बच्चों के मिलने की प्रतीक्षा करती हैं। वीडियो में लॉकडाउन अवधि के दौरान सोनू सूद की यात्रा की झलकियाँ हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, “जब वंदना और राहुल ने गाने के पीछे का विचार सुनाया, जो एक माँ के अपने बेटे के घर वापस आने का इंतज़ार कर रही है, तो इसने मेरे दिल को छू लिया। मैं अपनी मां के बेहद करीब था। वह अब आसपास नहीं हैं। लेकिन वह इन कठिन समय में मेरा मार्गदर्शन करती रही है। मेरी माँ ने हमेशा मुझे दूसरों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया, वह मेरी प्रेरणा है। ये सब अनका है सिखाया हुआ है।”

गायक-संगीतकार राहुल जैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गीत साझा किया और लिखा: “मैं रोया परदेस में…भीगा माँ का प्यार… दुखे ने दुःख से बात..बिन चिट्ठी बिन तार …लौटा जो घर मैं..तो ममता उसकी मुसकुराई.. MERI MAA की दुआएं वापास घर ले आईं।
#gharbhejo पहल के लिए @Sonu_sood और सभी साथी भारतीय को समर्पित जो इस कठिन समय में एक दूसरे के साथ खड़े रहे।”

आप गाना यहां देख सकते हैं:

Share Now

Related posts

Leave a Comment