सोनू निगम के सपोर्ट में उतरी पायल रोहतगी, भूषण पर लड़कियों के शोषण के आरोपों को बताया सही | वीडियो देखें

सोनू निगम के म्यूजिक इंडस्ट्री माफियाओं और गुटबाजी के खुलासे वाले वीडियो के बाद, म्यूजिक माफियाओं ने सोनू के खिलाफ छः जीनियस लोगों से इंटरव्यू दिलवाया है।

सोनू निगम ने उसके जवाब में दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और भूषण कुमार को खुलेआम धमकी भी दे दी कि” मुझसे पंगा मत लेना मैं तुम्हारे बारे में सब कुछ जानता हूं, सोशल मीडिया पर तुम्हारी सारी पोल खोल दूंगा”!

फिल्म, म्यूजिक और TV इंडस्ट्री से बहुत सारे आर्टिस्ट सोशल मीडिया पर अब सोनू निगम को सपोर्ट कर रहे हैं और पायल रोहतगी ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सोनू निगम को सपोर्ट करते हुए नजर आ रही है।

पायल कहती हैं कि “सोनू निगम बहुत ही टैलेंटेड सिंगर है, लेकिन मैं हमेशा से सोचती थी कि उन्हें उनके टैलेंट के हिसाब से इतना “फेम और नेम” क्यों नहीं मिला, लेकिन अब मुझे समझ में आ रहा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कितना स्ट्रगल और कितनी मुसीबतों का सामना किया है। उन्होंने फिर भी अपनी स्थिरता नहीं खोई और यही चीज हमें समझनी है और उनका साथ देना है, उनको सपोर्ट करना है।

पायल आगे कहती है कि “सोनू ने अपने वीडियो में बताया है कि “कैसे भूषण कुमार उनके पास आए थे और कहा था कि मुझे अबू सलेम से बचा लीजिए । बाल ठाकरे से मिलवा दीजिए, स्मिता ठाकरे से मिलवा दीजिए”।

पायल कहती हैं कि “सोनू निगम ने विडियो में बताया है कि कैसे भूषण कुमार एक कैरेक्टर लेस इंसान है, जो एक अपकमिंग अभिनेत्री को अपने घर पर बुलाता है और काम देने के बदले उसके साथ अश्लील हरकतें और गलत करना चाहता था”।

पायल कहती है कि “अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार उनके समर्थन में आई है, यह एक हास्यजनक बात है क्योंकि बहुत लड़कियों ने भूषण कुमार पर MeToo द्वारा आरोप लगाया था।

पायल हँसते हुए कहतीं हैं कि “अब ऐसी पत्नी को आप क्या कहेंगे अंधभक्त या पैसों की भूखी??” वीडियो देखें –

Share Now

Related posts

Leave a Comment