आखिर कौन कर रहा है दिशा सालियान के केस को भटकाने की कोशिश? और क्यों ? पढ़े पूरी खबर।

सुशांत सिंह आत्महत्या और दिशा सालियान की आत्महत्या की कड़ियां जब जुड़ने लगी है। इस केस को भटकाने के लिए सोशल मीडिया पर दिशा सालियान का एक पार्टी करते हुए वीडियो शेयर करके जानबूझ कर केस को भटकाने की कोशिश की जा रही है।

इस वीडियो में दिशा सालियान अपने मालाड वाले घर में पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं, उनके साथ उनके मंगेतर और कुछ फ्रेंड्स दिखाई दे रहे हैं पर यह साबित नहीं हो पाया है कि यह विडियो आत्महत्या वाली रात यानी के 9 जून का विडियो है।

खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि दिशा सालियन की मौत को 50 दिन से ज्यादा होने आ गए हैं लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से कोई भी सबूत इस केस में पेश नहीं किया गया है ना ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट को शेयर किया गया है।

खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान के केस में ना कोई FIR दर्ज करी है और ना ही कोई और कार्रवाई की गई। मुंबई पुलिस का रवैया इस केस में बहुत ही ढिलाई वाला रहा है और मुंबई ने इस केस को ओपन एंड शट केस के तौर पर आत्महत्या साबित करके इस केस को बंद कर दिया था।

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में जांच कर रही CBI के अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की आत्महत्या की कड़ियों को आपस में को जोड़ते हुए इस केस में बारीकी से जांच कर रहे हैं।

विडियो देखें:-
(सौजन्य : Republic Bharat)

Share Now

Related posts

Leave a Comment