सुशांत सिंह ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की बात कही थी, अर्चना ने बताया क्या हुआ था उसदिन |

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को दुखी कर दिया है। कुछ लोगों को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा हैं कि सुशांत ने सच में आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। सुशांत के कई दोस्तों और शुभचिंतकों ने सुशांत के साथ जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
MTV VJ अर्चना ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर Instagram पर शेयर की और इस बारे में बात की सुशांत इंडस्ट्री के बाकी अभिनेताओं से कितने अलग थे। उन्होंने यह भी लिखा है कि सुशांत का जीवन काफी हद तक फिल्मों से परे था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर आगे लिखा है कि वह पहली बार सुशांत से उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थीं, जहां दोनों ने सुशांत के घर की बालकनी में खड़े होकर घंटों सुसाइड पर चर्चा की थी। अर्चना ने कहा कि “मैं सुशांत से पहली बार उनके बांद्रा स्थित घर पर मिली थी। जहां हमने सुसाइड पर चर्चा की थी। हम दोनों बालकनी से नीचे की तरफ देख रहे थे, तो अचानक सुशांत ने पूछा कि कैसा होगा अगर हम यहां से नीचे कूद जाएं, इसके बाद मैंने उनसे उनकी रियल लाइफ पर बात करना शुरू कर दिया। जहां हमने बातें की, कि कैसे जिंदगी को मजेदार बनाया जा सकता है। हम दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत हुई थी। हमने खूब बातें कीं, हंसे, साथ में ड्रिंक किया और फिर मैं अपने दोस्तों के साथ वापस अपने घर आ गई।”

अर्चना ने अपने पोस्ट में लिखा: “उस रात के बाद, हर बार जब हम बाहर घूमते, तो हम खुद को भीड़ से दूर कर लेते और अपने अस्तित्व की बातचीत में गहराई से बाते करते। उसे कुछ आध्यात्मिक सवाल या दुविधा होती, हम उसपर चर्चा करते।” अर्चना ने कहा कि सुशांत करीबी दोस्त नहीं थे। “मैं यह नहीं कहूंगी कि हम करीब थे। लेकिन मैं आज बहुत भ्रमित महसूस करती हूं। वह एक आत्म-जागरूक, विचारशील व्यक्ति के रूप में सामने आया। वह जिज्ञासु था, सवालों से भरा था, लेकिन एक अकेला या उदास नहीं। वह अलग था। जितने भी प्रसिद्ध लोग मुझसे मिले, उन सबसे अलग क्योंकि सुशांत एनर्जेटीक और उम्मीदों से भरा हुआ इंसान था। वह आकर्षक, महत्वाकांक्षी, बहुत परोपकारी और दिलचस्प था।

उनके निधन के बारे में खबर जानने के बाद, अर्चना ने लिखा था, “मैं अभी भी समझ नहीं पा रही कि मानसिक रूप से सबसे मजबूत, सबसे स्थिर इंसान डिप्रेशन में हो सकता हैं!! समय पर मदद हो सकती थी!! यह आप अपने से पूछें, क्या आपको बात करने की ज़रूरत है?

18 जून को सुशांत की अस्थियाँ उनके पिता और बहनों द्वारा गंगा में विसर्जित कर दी गई। सुशांत की ‘तेरहवी’ उनके होमटाउन पटना में होगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment