काजोल ने पिता के बर्थडे पर बनाया अनोखा वीडियो | चाहने वालो से शेयर की कुछ अनकही यादें | वीडियो देखें

काजोल ने शुक्रवार को अपने स्वर्गीय पिता शोमू मुखर्जी के जन्मदिन पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें काजोल की तस्वीरें उनके दिवंगत पिता, उनकी मां तनुजा और बहन तनिषा के साथ दिखाई दीं, साथ ही विडियो में काजोल ने आवाज दी है “आज मेरे पिताजी का जन्मदिन है। सबसे ज्यादा मैं उन्हें देखती हूं कि वह अब तस्वीरों और मेरी यादों में हैं। मुझे याद है कि जब वो मुझे देखते थे, उनकी आंखों में एक चमक होती थी। काजोल ने वीडियो में कहा कि मैं इस एहसास के साथ बड़ी हुई हूँ कि इस पूरी दुनिया में कम से कम एक व्यक्ति थे जो मानता थे कि मैं सब जिम्मेदारियों को उठा सकतीं हूँ। उन्होंने कहा, “उनका मानना ​​था कि मेरे हाथ सिरदर्द से लेकर गुस्सा तक कुछ भी ठीक कर सकते हैं और वह हमेशा चाहते थे कि मैं आत्मनिर्भर बनूं और अपने सही फैसले खुद करू, क्योंकि उन्होंने मुझे ऐसे ही देखा था पूरे आत्मविश्वास के साथ, उन्होंने हमेशा मुझपर विश्वास किया।
मुझे बस एहसास हुआ कि उनका जन्मदिन फादर्स डे के इतने करीब है पर अब वह इसे मनाने के लिए नहीं है इस दुनिया में।”

काजोल ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा: “तो आज मैं इस अवसर पर सभी पिताओं से कहना चाहती हूँ कि अपनी बच्चियों को आत्मविश्वास का अनमोल उपहार दें, यह सबसे बडा उपहार होगा उसके लिए । अपनी बेटियों पर इतना विश्वास करो कि उन्हें पता चले, कि उन्हें दुनिया में खुद की मंजिल अपने आत्मविश्वास के साथ तलाश करनी है और कभी भी खुद को किसी से कम नहीं ऑकना है । अपनी बच्चियों पर समाज, परिवार या किसी और चीज का दबाव नहीं डालें और उन्हें आत्म-विश्वास की शक्ति दें। ”

काजोल के पिता शोमू मुखर्जी को पत्थर के इन्सान, संगदिल सनम, लवर बॉय और नन्हा शिकारी जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता था। 2008 में 64 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। काजोल की मां तनुजा ने बॉलीवुड की कुछ सबसे सुपरहिट फिल्मों जैसे हाथी मेरे साथी, बंदिश, अनोखा रिश्ता, ज्वेल थीफ, जीने की राह, सुहागन, स्वर्ग नर्क जैसी फिल्में की हैं ।
काजोल को आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शार्ट फिल्म “देवी” में देखा गया था। इस साल की शुरुआत में, काजोल ने पीरियड ड्रामा “तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर ” में अभिनय किया, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान ने अभिनय किया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment