सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ से इंप्रेस होकर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने गाया गाना | देखें वीडियो |

रोहमन शाॅल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की और रोहमन ने उसके पीछे की बैकस्टोरी का खुलासा किया कि वीडियो “आर्या” के सेट का है जब वो पहली बार वहां गए हैं, ये जगह उनकी गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन की इंडस्ट्री में वापसी की निशानी है। उन्होंने कहा कि “काफी समय से इस वीडियो को सहेजकर रखा था “।

आप को बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल करीब दो साल से एक दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं। रोहमन अक्सर सुष्मिता और उनकी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ पारिवारिक कार्यक्रमों में भी शामिल होते हैं। रोहमन एक मॉडल है, जिसने भारत के टाॅप डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक किया है।

उन्होंने लिखा: “मैं इस वीडियो को महीनों से शेयर करना चाहता हूं। आखिरकार अब समय आ गया है। मैं आपको इस वीडियो की पिछली कहानी बता दूं की यह पहली बार है जब मैं आर्या के सेट पर गया था, वे मड में शूटिंग कर रहे थे।
मैंने सुष को एक नयें तरीके से जाना है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वो आर्या का किरदार बेहतरीन निभाएगी। इसलिए जब मैंने पहली बार सुष का अभिनय देखा, तो मुझे महसूस हुआ कि मैं उसकी वास्तविक क्षमता से कितना अनजान था। एकबेहतरीन अभिनेत्री। मैंने सुष को आर्या में ढलते हुए देखा है, मैंने उनको आर्या के रूप में विकसित होते देखा है। मैंने देखा है कि सुष ने आर्या को अपनी रूह तक में बसा लिया है और अब मैं अंत में कह सकता हूं, “सुष आर्या बनकर दुनिया के दिलों पर राज करेंगी। ”

सुष्मिता सेन, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू बताया कि वो “वेब सीरीज़ “आर्या” के साथ इंडस्ट्री में अपनी वापसी कर रही हैं ,
उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि आज भारत में महिलाएं ‘बेचारी’ हैं। यदि आप एक शो चाहते हैं आज के समय में, आप कुछ अलग नहीं बना सकते तो मैं ऐसे परिदृश्य में काम नहीं करूंगी। मैं ऐसी किसी चीज में काम नहीं कर सकती जो प्रतिगामी हो। ”
“आर्या”में सुष्मिता सेन के एक बिंदास माँ से एक सेनानी (फाइटर) बनने तक के सफर को दिखाया गया है, जब उसके पति की दिन दहाडे गोली मारकर हत्या कर दी जाती हैं। इस शो में चन्द्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया और एलेक्सिक्स ओनेल की प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment