मध्यप्रदेश में सत्तापलट के नायक, ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए कोरोना संक्रमित। उनकी मां की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों को चार दिन पहले ही दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी। कोरोना के सिम्पटम्स ज्योतिरादित्य सिंधिया में पहले से ही थे, अब उनका कोरोना टेस्ट किया गया और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को चार दिन पहले मैक्स साकेत में एडमिट कराया गया है। मां माधवी राजे सिंधिया में कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन आज दोनों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अब दोनों का इलाज चल रहा है।

संपर्क में आए लोगों को किया जाएगा क्वारनटीन
ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना सिम्टम्स दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। इसके साथ ही उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की भी कोरोना जांच कराई गई। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। अब दोनों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है।

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं सिंधिया
हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ा है। वह कांग्रेस के महासचिव थे, लेकिन कांग्रेस का हाथ छोड़कर वह बीजेपी में शामिल हो गए। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गई थी। बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा का टिकट भी दिया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment