अफरीदी ने उगला ज़हर, भारतीय क्रिकेटरों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय क्रिकेट जगत ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अफरीदी ने हाल ही में भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। जिसके बाद कई भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर, शिखर धवन, हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

हरभजन सिंह ने कहा, “अब से शाहिद अफरीदी के साथ कोई संबंध नहीं है”।

गौतम गंभीर ने अफरीदी को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया़ कि , “कयामत के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा, बांग्लादेश भूल गए क्या”।

वहीं शिखर धवन ने अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया और ट्विटर के जरिए कहा, “हमारा एक सवा लाख के बराबर है। कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा”।

बाद में भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी अफरीदी की टिप्पणियों के जवाब में ट्वीट किया और कहा, “मैं ऐसे शब्दों को कभी स्वीकार नहीं करूंगा।”

अफरीदी ने हाल ही में कश्मीर में एक विशाल सेना को तैनात करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भद्दी आलोचना की और भारतीय पीएम को कोरोना वायरस से भी बड़ी बीमारी बताया है और कहा कि पीएम मोदी ने पूरी दुनिया को रुखसत कर दिया।

क्या-क्या कहा अफरीदी ने

अफरीदी ने कहा, “मैं तुम्हारे खूबसूरत गाँव में हूँ, मैं बहुत खुश हूँ। मैं लंबे समय से आप सभी से मिलने की योजना बना रहा था। वर्तमान में दुनिया इतनी बड़ी बीमारी से संक्रमित है”, पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए अफरीदी ने कहा, “लेकिन यह बड़ी बीमारी मोदी के दिमाग में है।”

अफरीदी ने यह भी कहा “मोदी ने कश्मीर में 7 लाख सैनिकों को तैनात किया है, जो पाकिस्तानी सेना की कुल ताकत के समान थे” और अफरीदी ने कहा कि भारत के कश्मीरी भी पाकिस्तानी सेना का समर्थन कर रहे थे।

अफरीदी की ऐसी घटिया भाषा सुनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों का खून खौल उठा और सब अफरीदी को कोसने लगे। युवराज और हरभजन हाल में ही अफरीदी के चैरिटी फाउंडेशन को बढ़ावा देने के लिए आगे आए थे, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने इस विवाद के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से सारे संबंध तोड़ लिए हैं।

Shikhar Dhawan Angry Reaction On Shahid Afridi For Controversial ...

पाकिस्तानी ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी के इस घटिया बयान के बाद, किसी भी भारतीय को अफरीदी एक फूंटी आँख नहीं भा रहे हैं। अपने देश और प्रधानमंत्री का अपमान कोई भी देशवासी बरदाश्त नहीं करेगा, ऐसे में क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों का अफरीदी को खरी-खोटी सुनाना लाज़िमी हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment