दूल्हे और दुल्हन ने खुद को लगाई आग और पहुंचे शादी के मंडप में। विस्तार में पढ़े।

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर धूमधाम के साथ शादियों के कई वीडियो देखे जा रहे हैं. शादी के अनोखे और हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में अपनी एंट्री को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग करते देखे जाते हैं. इसके वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं.

हाल ही में एक ऐसा डेयरडेविल स्टंट वीडियो सामने आया है, जिसे करने वाले दूल्हा-दूल्हन इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल अपनी शादी के दौरान अपनी एंट्री को यादगार बनाने के लिए एक जोड़े ने कुछ हटके करने की सोची. फिलहाल वीडियो में दिख रहा दूल्हा एक स्टंटमैन है जिसने अपनी दुल्हन के साथ डेयरडेविल अंदाज में शादी के समारोह में एंट्री ली थी.


वायरल हो रही क्लिप में स्टंटमैन गेब जेसोप और उनकी पत्नी अंबीर बम्बिर मिशेल को दुल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखा जा रहा है. जिसके बाद एक शख्स उनके पीछे जाकर आग लगा देता है और वह धीरे-धीरे स्टेज की ओर बढ.ने लगते हैं. जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स की सांसें अटक गई हैं. वीडियो के अंत में दूल्हे की टीम को दोनों पर कार्बन-डाई ऑक्साइड गैस छो़डकर आग को बुझाते देखा जा रहा है.

फिलहाल शादी की एंट्री के लिए किया गया यह कारनामा इतना हैतरअंगेज है की कोई भी इसे नहीं करना चाहेगा. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक 79 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं हर कोई इसे काफी खतरनाक स्टंट बता रहा है. वहीं कुछ इसे पागलपन भी बता रहे हैं.

Share Now

Related posts

Leave a Comment