आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल बँधे शादी के बँधन में, वायरल हुए शादी के फोटोज़ और वीडियोज़

इंडियन आइडल 12′ के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर को मुंबई के एक मंदिर में शादी रचाई। आदित्य और श्वेता की शादी सेलेब्रिटी की तरह नहीं बल्कि परिवार के साथ बहुत ही सादगी से संपन्न हुई। आदित्य की बारात बड़ी ही धूम-धाम से निकली, इस बारात की तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

शादी मे केवल 50 लोग ही शामिल हुए थे। आज 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें कई  फिल्मी सितारों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Instagram)

https://www.instagram.com/reel/CIQK6ZyAIhG/?igshid=7yk6e9pdf1rx

आदित्य और श्वेता की शादी की तस्वीरें और वीडियोज जैसे ही सोशल मीडिया पर आने शुरू हुए वैसे ही तेजी से वायरल होने लगें। इन तस्वीरों में आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में बहुत हेंडसम लग रहे हैं और शेरवानी के साथ आदित्य ने गले में हरे रंग की माला पहन रखी है। और आंखों पर काला चश्मा बहुत जँच रहा है।
बात करे आदित्य की दुल्हन श्वेता की तो श्वेता ने भी आदित्य की शेरवानी से मैचिंग करते हुए क्रीम कलर का लहंगा पहना था जिसके साथ श्वेता ने पिंक लर की शॉल ली है। आदित्य की हरे रंग की माला से मैच करती जूलरी भी श्वेता पर काफी जंच रही है।

पोस्ट देखे:-

आद‍ित्य की बारात की तस्वीरों और वीडियोज में पापा उद‍ित नारायण, माँ दीपा नारायण और पूरा पर‍िवार जमकर नाचते नजर आ रहे हैं।
पिंक साड़ी और लाइट जूलरी में माँ दीपा जहाँ शानदार लग रही थीं वही लाइट ऑरेंज कलर की शेरवानी में उद‍ित नारायण भी कमाल के लग रहे थे।बेटे की शादी की खुशी दोनों के चेहरे की मुस्कान और रौनक बता रही थी।

श्वेता और आद‍ित्य फिल्म शापित के सेट पर मिले थे और यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। आद‍ित्य ने पिछले महीने ही गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ अपने रिलेशन की बात को सार्वजन‍िक किया था, इसके बाद से ही शादी की खबर इंटरनेट पर छाई रही, फैंस की ओर से दोनों को ढेरों बधाईयां मिल रही हैं।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment