सुशांत की दोस्त स्मिता का खुलासा, सिद्धार्थ पिठानी शुरू से ही कर रहा है इसको को बचाने की कोशिश

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।
स्मिता ने बताया कि “जब उन्होंने फोन पर सिद्धार्थ पिठानी से पूछा कि आखिर उन्होंने 14 जून को सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को क्यों कॉल नहीं किया?”
स्मिता के मुताबिक, पिठानी ने जवाब में कहा कि वह भूल गए थे।

न्यूज़ चैनल से बातचीत में स्मिता मे बताया कि ”जब मैंने सिद्धार्थ पिठानी से फोन पर पूछा कि आपने जब सुशांत को फांसी के फंदे पर देखा तो सबसे पहले रिया को कॉल क्यों नहीं किया?’
स्मिता ने आगे बताया “सिद्धार्थ पिठानी ने जवाब में कहा कि “मैं भूल गया था। रिया मेरे दिमाग में ही नहीं आई। नीतू दीदी का नाम आया तो मैंने उन्हें फौरन कॉल किया। उसके बाद मैंने पुलिस को फोन किया। मैं रिया को फोन करना भूल गया।”

स्मिता ने कहा, ‘मुझे सिद्धार्थ पिठानी का यह बयान बहुत अजीब लगा, जब उसने यह बोला। जब आपको रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में पता है और दोनों एक साथ ही एक ही अपॉर्टमेंट में भी कई महीनों से रह रहे थे। आप कैसे रिया को सबसे पहले कॉल नहीं कर सकते हैं? मुझे पता कि वह रिया को बचाने की कोशिश कर रहा है।”

स्मिता ने रिया को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ”सिद्धार्थ पिठानी ने बाद में मुझसे कहा कि “वह मुंबई पुलिस की जांच से बेहद खुश है।” मैं उस वक्त उसकी कॉल कट करने वाली थी। तभी रिया का कॉल मेरे नंबर पर वेटिंग में आता है जो कि बहुत अजीब था। सिद्धार्थ पिठानी ने मुझसे कहा कि ‘उससे बात कर लो।’ कैसे दो कॉल एक ही समय पर आ सकते हैं?’

स्मिता ने संदीप सिंह पर सबूत मिटाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ”सुशांत का परिवार भी चाहता है कि संदीप सिंह से पूछताछ की जाए। क्यों उसने 14 जून को सारी प्रक्रियाएं जल्दबाजी में कराईं।”

स्मिता ने बताया कि ”सुशांत के घर में आने के बाद संदीप सिंह सभी को दिशा-निर्देश दे रहे थे।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment