रिया चक्रवर्ती के दो वीडियो हो रहें हैं ट्रेंड, दिख रहा है डेरिंग और डर साफ़ साफ़ इस वीडियो में। वीडियो देखें।

सुशांत की डेथ मिस्ट्री अब तक उलझी हुई है। जिसे सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस ने अपनी जांच के दौरान सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे तक पूछताछ की गई थी, जिसमें रिया ने सुशांत के बारे में कई अहम बातें पुलिस को बताई थी । लेकिन ज्यादातर मामलों में रिया के बताई हुई बातों का सुशांत की आत्महत्या से कोई तालमेल नहीं निकला था।

अब सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद से बिहार पुलिस ने अपने स्तर से जांच करना शुरू की है।
वही इन एक दो दिनों में सुशांत से जुड़ी कई अहम बातें लोगों के सामने आई है और फैंस का गुस्सा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भडक चुका है, एक फैंस ने सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की एक विडियो शेयर की है , जिसमें रिया टपोरी लेंग्वेज मे खुद को गुन्ड़ी बताते हुए अपने गुन्डे बायफ्रेंड से प्रोड्यूसर से हप्ता वसूलने की बात कर रही है ।

विडियो देखें:-

सुशांत के फैंस इस विडियो पर रिया को कमेंट में जमकर गाली दे रहे हैं ।

वहीं, FIR दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती पहली बार सामने आई हैं।
रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो शेयर किया है। रिया इस में वह कह रही हैं, ‘मुझे गॉड और ज्यूडिसरी पर विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा। मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ गलत बातें कही जा रही हैं। मैं अपने वकीलों से सलाह ले रही हूं और उनके कहने के मुताबिक मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सत्यमेव जयते।’

विडियो देखें:-

रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि “सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उन्हें झूठा फंसाया है। इसके साथ उनका कहना था कि उनके केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए क्योंकि मुंबई में पहले से इस केस की जांच चल रही है”।

सात पेज की इस FIR में सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार वालों पर ऐक्टर को उनकी फैमिली से दूर करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि रिया ने उनके बेटे सुशांत से कॉन्टैक्ट करने का हर जरिया बंद कर रखा था। इस FIR में रिया द्वारा सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने की बात भी कही गई है।

इसके अलावा सुशांत के पिता ने यह भी आरोप लगाया था कि “रिया और उनके परिवार ने मेरे बेटे से उस घर को यह कहकर छुड़वा दिया कि इस घर में भूत-प्रेत है। इस बात का प्रभाव मेरे सुशांत के दिमाग पर हो गया और वहां से मुंबई एयरपोर्ट के पास एक रिजॉर्ट में उसे ठहरा दिया गया”।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती अपने घर से गायब हो गई। रिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि “रिया के खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment