नोरा फ़तेहि ने अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद करके ये बाते की शेयर |

बॉलीवुड में कम समय में ही अपनी पहचान बनाने वाली नोरा फतेही के पास कई प्रोजेक्ट हैं। आज नोरा के पास खूब काम है और नोरा को खुब शोहरत भी मिल रही है। नोरा ने न केवल डांसिंग टैलंट और खूबसूरती से नाम कमाया है, बल्कि उभरते नये कलाकारों के लिए नोरा एक इंस्पिरेशन हैं।

लेकिन अपने स्ट्रगलिंग पीरियड के बारे में बात करते हुए नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि “एक समय ऐसा था जब मैनें न सिर्फ अकेलेपन का दर्द सहा बल्कि लोगों के बुलीइंग का शिकार भी बनीं। पर इस बुरे समय का मैंने मजबूती के साथ सामना किया।”

नोरा फतेही ने आगे बताया था कि “मैं एक मॉडलिंग एजेंसी के जरिए भारत आई थीं। मुझे एक ही अपार्टमेंट में 8 लड़कियों के साथ रखा गया, जो किसी शॉक से कम नहीं था। लड़कियां मुझे तंग करने के लिए मेरा पासपोर्ट तक चुरा लेती थीं। जब ऑडिशन देने या डांस ट्रेनिंग के लिए जातीं, तो मेरी हिंदी का मजाक उड़ाते हुए वापस अपने देश जाने के लिए कहा जाता।”

नोरा ने बताया कि “इस बुलीइंग से काफी परेशान हो गई थी मैं , बुरी तरह से तोड़ दिया था इन सब चीजों ने मुझे। मैं अपने परिवार से दूर थीं और फैमली पुराने विचारों वाली है, इसलिए मुझे सबकुछ खुद के दम पर सीखना था और फिर मैंने आर्ट फील्ड में आगे बढ़ने का फैसला लिया था।”

नोरा ने आखिर में बताया कि “मैने खुद को समझाया कि मेरे पास वापस जाने का रास्ता नहीं है, इसलिए मुझे इसका सामना करना होगा और खुद को साबित करके दिखाना होगा।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment