म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के परिवार पर किसने लगाया उत्पीड़न का आरोप | पढें पूरी खबर |

साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड को ना जाने कितने सुपरहिट सॉन्ग्स दिए पर 2020 के इस कोरोना काल में बाॅलीवुड के कितने स्टार्स को हमने खो दिया। इसमें से एक नाम संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का भी रहा। वाजिद खान का लंबी बीमारी के बाद 1 जून, 2020 को निधन हो गया और इसी के बाद से साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई।

अब खबरों की माने तो वाजिद के निधन के बाद उनकी पत्नी कमलरुख का जीवन मुश्किलों से भरा नजर आ रहा है। कमलरुख ने वाजिद के परिवार पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।
वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें वाजिद के परिवार द्वारा जबरदस्ती इस्लाम धर्म कबूलने के लिए कहा जा रहा है, जहां एक तरफ वे अपने पति के निधन की पीड़ा से बाहर निकल नहीं पाई हैं वहीं दूसरी तरफ वाजिद के परिवार द्वारा कमलरूख परेशान किया जा रहा है।

कमलरुख ने खत के जरिए अपनी भावनाएंं व्यक्त करते हुए कहा कि “मैं पारसी थी और वाजिद मुस्लिम थे। हम यूं समझ लीजिए कि कॉलेज स्वीटहार्ट्स थे। यहां तक क‍ि जब हमने शादी की तो स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत की।
आगे कमलरूख ने खत में लिखा है कि “मैं इस पर अपना अनुभव बताना चाहती हूं कि किस तरह से मुझे इंटरकास्ट मैरिज करने के बाद धर्म के आधार पर भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है।ये बेहद शर्मनाक है और सबकी आंखे खोल देने वाला है।

खबरों के अनुसार अब तक वाजिद के परिवार की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलीं है।

बात करे वाजिद खान की तो स्वास्थ्य खराब होने के बाद वाजिद खान को 31 मई, 2020 को अस्पताल में एडमिट कराया गया और अगले ही दिन यानी 1 जून, 2020 को वाजिद खान का निधन हो गया। साजिद-वाजिद ने सलमान खान के कई फिल्मों में अपने म्यूजिक का जादू बिखेरा है।साजिद-वाजिद ने अपने सुपरहिट सॉन्ग्स से दबंग सीरीज, पागलपंती, हीरोपंती, मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2, चश्मे बद्दूर, हिम्मतवाला, एक था टाइगर, हाउसफुल 2, वीर, वान्टेड, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वेलकम, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, तेरे नाम, हम तुम्हारे हैं सनम और हैलो ब्रदर जैसी फिल्मों मे चार चाँद लगा दिए हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment