अंकिता लोखंडे का वीडियो देख क्यों कहा यूजर्स ने “पागल हो गई है अंकिता” | वीडियो देखे |

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अंकिता लोखंडे पूरी तरह से हताश हो गई थी । सुशांत मर्डर केस में अंकिता ने सुशांत के परिवार को पूरा सपोर्ट किया पर लगता है अब अंकिता लोखंडे अपने बायफ्रेंड विक्की जैन के साथ जिंदगी मे आगे बढने को तैयार है।

अंकिता Instagram अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बायफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती है।
रीसेंटली अंकिता ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों और वीडियोज शेयर किए, जिसमें अंकिता और विक्की दोनों साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने अभी तक ऑफिशियली अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है, लेकिन इनकी तस्वीरों और वीडियोज से इनके बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आती है। इस बीच अंकिता और विक्की का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो देखे:-
(सौजन्य:- Instagram)

instagram.com/reel/CH7DZfCBsvP/?igshid=1rzujr3kwpnda

वीडियो में अंकिता और विक्की ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बैंग बैंग’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करती दिख रहें हैं।अंकिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘विक्की एंड एंकी’।
वीडियो में अंकिता और विक्की दोनों ही व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। जहां कुछ लोगों को अंकिता और विक्की जैन का यह वीडियो पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग एक बार फिर दोनों को साथ देखकर सुशांत को याद कर रहे हैं।

वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो के चलते अंकिता लोखंडे को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अंकिता के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि ‘अंकिता पागल हो गई है।”

तो वहीं एक ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘जस्टिस फॉर सुशांत, हाहाहा, क्या मजाक है।”

एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “आपके साथ सुशांत भाई ही अच्छे लगते थे।”

खैर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि यूजर्स अंकिता के पोस्ट्स पर इस तरह के कमेंट कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सुशांत के फैन अंकिता के पोस्ट पर इस तरह के कमेंट करते आ रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment