दुखी मन से कंगना रनौत मुंबई से मनाली हुई रवाना ट्विट कर कहा ” POK कहना धमाकेदार रहा।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स को लेकर कंगना ने कुछ खुलासे करने की बात कही थी. लेकिन कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस से खुद के लिए खतरा भी बताया था। कंगना ने अपने एक बयान में मुंबई की तुलना POK से कर दिया था जिसके बाद कंगना और शिवसेना नेता संजय के बीच की बयानी तकरार कुछ इस तरह बढ़ गया कि अब रूकने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके बाद केंद्र सरकार ने उन्हें सुरक्षा दी है।

बयानों से शुरू हुई इस तकरार में हद तो तब हो गई जब BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ किया। आज कंगना मुंबई से वापस मनाली के लिए निकल गई, लेकिन जाते जाते उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके अपनी आपबीती सुनाते हुए मुंबई को PoK कहा है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

कंगना ने ट्वीट किया है कि “मुंबई छोड़ रही हूँ भारी दिल के साथ, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार हमलों और आतंकियों से आतंकित थी, मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने का प्रयास किया गया था, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा, कहना चाहिए कि POK कहना धमाकेदार रहा।”

कंगना ने रविवार शाम 5 बजे महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात भी किया था। कंगना ने गवर्नर के सामने अपना पक्ष रखा। गवर्नर कोश्यारी से मुलाकात के बाद कंगना ने कहा “मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है।”

पर लगता है कि कंगना के दिल में जितना गुस्सा भरा है वह एक ट्वीट से नहीं निकल सका तो कंगना ने एक और ट्वीट करके ‘रक्षक के भक्षक’ बनने की बात भी कही है।

कंगना ने ट्विट कर लिखा है कि “जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं,
मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं | एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!’

पोस्ट देखे:-

Kangana Ranaut (@KanganaTeam) Tweeted: जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!

Share Now

Related posts

Leave a Comment