शाहरुख की ‘रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट’ की आगामी फिल्म में, लीड में होंगे कार्तिक आर्यन और तापसी |

शाहरुख खान ने फिल्म ‘ज़ीरो’ के बाद से अब तक कोई फिल्म नहीं किया है। उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। शाहरुख खान ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो उन्हें फिर से कैमरे का सामना करने पर मजबूर कर दे। राजकुमार हिरानी सहित कई फिल्ममेकर से शाहरुख की बातचीत भी चल रही है। स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। लेकिन किसी भी फिल्म को लेकर शाहरुख की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है।

शाहरुख खान प्रोड्यूसर के रूप में एक्टिव हैं उनका प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज़’ लगातार फिल्में बना रहा है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘द क्लास ऑफ 83’ जिसमें बॉबी देओल ने लीड रोल निभाया है और ‘बैताल’ वेब सीरीज़ Netflix पर दिखाई गई।

शाहरुख खान जल्दी ही ‘रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले एक और फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं।शाहरुख इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन प्रोड्यूसर हैं।  खबरों की माने तो फिल्म का डायरेक्शन, डायरेक्टर अजय बहल करेंगे। अजय की पहली फिल्म ‘बी.ए. पास’ काफी चर्चित रही थी। इसके बाद अजय ने अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा को लेकर ‘सेक्शन 375’ फिल्म बनाई थी। अजय को यह बड़ा मौका शाहरुख देने जा रहे हैं।

फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को लीड रोल का ऑफर दिया जा चूका है बस कार्तिक  के हां कहने की देर है। फिल्म से जुड़े लोगों के अनुसार कार्तिक के ना कहने का सवाल ही नहीं होता है, शाहरुख के साथ काम करने का अवसर कार्तिक कैसे गंवा सकते हैं।”

फिल्म मे लीड हिरोइन तापसी पन्नू होगी, तापसी पहले भी शाहरुख के बैनर के साथ ‘बदला’ फिल्म कर चुकी हैं, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही थी। जल्दी ही इस फिल्म की घोषणा होने वाली है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment