रिया चक्रवर्ती का झूठ, सारा और सुशांत के रिलेशनशिप की सच्चाई आई सामने |

सुशांत सिंह राजपूत केस में खुद की सच्चाई सामने लाने के लिए रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था। उस इंटरव्यू में रिया से सुशांत संग यूरोप ट्रिप के खर्च के बारे में सवाल किया गया था।
इसी सवाल के जवाब में यह बात भी सामने आई थी कि सुशांत दिसंबर 2018 में थाइलैंड ट्रिप पर गए थे। वहां उन्होंने करीब 70 लाख रुपये खर्च किए। और यह ‘ऑल ब्वॉयज’ ट्रिप थी।

लेकिन सुशांत के दोस्त सबीर अहमद ने रिया चक्रवर्ती के ‘ऑल ब्वॉयज’ ट्रिप वाले बयान को झूठा साबित करते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।
सुशांत के दोस्त सबीर अहमद का कहना है कि “थाइलैंड ट्रिप ‘ऑल ब्वॉयज’ ट्रिप नहीं थी, सारा अली खान, सुशांत के साथ थाइलैंड ट्रिप पर मौजूद थीं।”

थाइलैंड ट्रिप पर सुशांत, सारा, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशाल जावेरी, अब्बास, सबीर और सुशांत का बॉडीगार्ड कुल मिलाकर 7 लोग गए थे।

सबीर आगे कहते हैं कि “सुशांत की यह पीआरओ टीम, सारा अली खान और दो स्टाफर के साथ ट्रिप थी। दिसंबर 2018 में हम सभी लोग एक प्राइवेट जेट से थाइलैंड गए थे। फिल्म ‘केदारनाथ‘ के समय से सारा और सुशांत रिलेशनशिप में थे। सुशांत और सारा ने पहले 5 दिन बीच पर बिताए। इसके बाद दोनों होटल में ठहरने के लिए चले गए।”

सारा और सुशांत के रिश्ते को लेकर सिर्फ सबीर अहमद ही नहीं बल्कि सुशांत के फार्महाउस केयर टेकर रईस ने भी खुलासा किया है।

रईस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ”सुशांत सर के साथ सारा मैडम 2018 से फार्महाउस आना शुरू कर दी थीं। जब कभी वे आते थे तो फॉर्महाउस में 3-4 दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद, सुशांत सर और सारा मैडम सीधे एयरपोर्ट से फॉर्महाउस आए थे। वे रात को लगभग 10-11 बजे पहुंचे थे। उनके साथ एक दोस्त भी थे।”

रईस ने आगे कहा कि “सारा मैम का स्वभाव बहुत अच्छा था। वह कभी भी एक एक्ट्रेस की तरह व्यवहार नहीं करती थीं। वह बहुत सिंपल थीं। वह सुशांत सर की तरह फार्महाउस में काम करने वाली आंटी को मौसी बुलाती थीं। और मुझे वह रईस भाई बुलाती थीं। वह फार्महाउस के स्टाफ का बहुत सम्मान करती थीं।

रईस ने दावा किया है कि सुशांत, सारा को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे थे, रईस ने बताया कि ”सुशांत सर दमन ट्रिप के दौरान सारा को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे थे, पर मुझे इसकी जानकारी नहीं कि यह शादी का प्रपोजल था या नहीं। इसके अलावा सुशांत सर, सारा को गिफ्ट भी देना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए कुछ ऑर्डर भी किया था, लेकिन ट्रिप कैंसिल हो गया। इसके बाद केरल ट्रिप की योजना बनाई गई, लेकिन वहां भी वे नहीं जा सके। 2019 के फरवरी या मार्च महीने में मुझे पता चला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। सारा मैम जनवरी 2019 के बाद फार्महाउस कभी नहीं आईं।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment