सैफ अली खान लिख रहे हैं अपनी आत्मकथा, यूजर्स ने मीम्स बनाकर उडाया मजाक |

अभिनेता सैफ अली खान अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं और सैफ की यह किताब अक्टूबर, 2021 में प्रकाशित होगी। हार्पर कॉलिंस इंडिया प्रकाशन ग्रूप ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है।
एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपनी आत्मकथा लिखने के बारे मे बताते हुए कहा है कि “जीवन में पीछे मुड़कर देखना, याद करना और समय के साथ खो जाने वाली इन बातों को लिखकर रखना अच्छा होता है।”

सैफ अली खान ने आगे बताया कि “बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें लिखकर सहेज कर नहीं रखते हैं, तो वह समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को लिखकर सहेज लेना अच्छा होता है। आत्मकथा लिखना काफी रोचक रहा है और मैं यह जरूर कहूंगा कि एक तरह से स्वार्थी प्रयास है, मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस और चाहने वाले इस किताब का आनंद उठाएंगे।”

हार्पर कॉलिन्स इंडिया की कमिशनिंग एडिटर बुशरा अहमद ने कहा कि “इस आत्मकथा को पढ़कर लोगों का अनुभव मजेदार और खुशनुमा होगा, सैफ ने ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो न हो’ में सीधे-सादे व्यक्ति तो ‘ओमकारा’ में स्थानीय गैंगस्टर से लेकर नेटफ्लिक्स की सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में परेशानी में घिरे पुलिस अधिकारी जैसी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं अदा की हैं।”

एडिटर बुशरा अहमद ने बताया कि “आत्मकथा सैफ अली खान के अपने चुलबुले, मजाकिया और बुद्धिमता वाले अंदाज में होगी और इस किताब में वे अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता, प्रेरणा और सिनेमा के बारे में बात कर रहे हैं।”

सैफ की आत्मकथा की घोषणा के बाद से ही लोग ट्विटर पर इसका मजाक उड़ा रहे हैं।
इस मामले में यूजर्स लगातार फनी मीम्स ट्वीट कर रहे हैं।
एक यूजर ने मीम्स के जरिए लिख रहा है, ‘भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप’।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि “आपको हमारी पीड़ा का अंदाजानहीं है”

तो वही अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘कैंसिल करो इसे भाई’

कुछ और मजेदार मीम्स ट्विटर पर छाए रहे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment