सौम्या टंडन ने विडियोज शेयर कर, भाभी जी घर पर है के सभी को-एक्टर्स को कहा शुक्रिया

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने 5 सालों बाद ‘भाभीजी घर पर है’ को अलविदा कह दिया है। अब सौम्या ने सेट पर अपने आखिरी दिन की तस्वीरें और वीडियो Instagram पर शेयर की हैं।

सौम्या ने शो की पूरी स्टारकास्ट-क्रू का शुक्रिया अदा किया और सेट पर सौम्या के लिए केक का अरेंजमेट किया गया था।

सौम्या टंडन को सभी ने बड़े ही मजेदार अंदाज में आखिरी विदाई है। शो के स्टार्स ने सौम्या के लिए गाना भी गाया। आशिफ शेख, रोहिताश गौर समेत बाकी स्टार्स ने मिलकर सौम्या के लिए ” तुमको देखा ये ख्याल आया” गाना गाया।

सौम्या ने आसिफ और रोहिताश के लिए कुछ खास शब्द कहे, वीडियो में सौम्या ने भावुक होते हुए कहा कि “मुझे आसिफ जी जैसा को-एक्टर जिंदगी में कभी नहीं मिलेगा, आपने मुझे बिगाड़ दिया है, पता नहीं मुझे ऐसा को-एक्टर कभी मिलेगा या नहीं। रोहिताश जी मुझे आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला, लेकिन ऐसा मत करना कि रास्ते में दूसरी अनीता मिले तो मुझे भूल गए। मुझे इस बात का शक है।”
रोहिताश गौर ने सौम्या के लिए शायरी भी बोला।
वीडियोज देखे:-
( सौजन्य : Instagram)

वीडियोज को शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा है कि ”खूबसूरत जर्नी खत्म हुई, जिस दिन हम अलग होते हैं तब पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना स्ट्रॉन्ग था। ये मेरी जिंदगी के वो पल हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी। टीम के हर सदस्य के लिए मेरी तरफ से छोटा सा नोट। अपनी पोस्ट में सौम्या ने सभी का शुक्रिया अदा किया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment