क्या रिया, सुशांत को दे रही थी ड्रग्स के हाइ डोज ? जाने क्या है डिलेटेड WhatsApp चैट्स का राज |

सुशांत सिंह राजपूत के केस में बड़ा मोड़ आ गया है। मामले में ऐसे सबूत सामने आये है जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है। रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से ‘ड्रग की साजिश’ होने का शक गहरा रहा है।
खबरों की माने तो सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है कि “अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।” इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है कि ”तुम्‍हारे पास MD है?”
यहां MD का मतलब MDMA से है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।
पोस्ट देखे:-

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं कि ”मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।”
पोस्ट देखे:-

चौथी चैट में रिया कहती हैं कि ”थैंक्‍यू सो मच।” इसके जवाब में जया कहती हैं कि ”नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।”

पोस्ट देखे:-

पांचवी चैट भी 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं कि ”चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।”

पोस्ट देखे:-

इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है कि ”हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।”
यह चैट अप्रैल 2020 की है।
पोस्ट देखे:-

एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है कि ”क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।”
यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है। यह अप्रैल 2020 की चैट है।
पोस्ट देखे:-

इस बारे में जब गौरव से बात की गई तो गौरव ने कहा कि “मैं ड्रग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।”
दूसरी तरफ, इन ‘ड्रग चैट्स’ पर रिया चक्रवर्ती के वकील का भी जवाब आया है। रिया चक्रवर्ती के वकील का कहना है कि “रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।”
पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment