सुशांत मामले में गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य को सच बोलने पर मिली जान से मारने की धमकी

सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस में रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं अब रिपब्लिक भारत के इंटरव्यू में सुशांत के दोस्त और जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर और सुशांत के पर्सनल बाॅय अंकित आचार्य ने बडे हीं चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सुशांत की मौत के मामले में उनके करीबी दोस्त और कोरियोग्राफर गणेश हियवारकर ने दावा किया कि “सुशांत की कथित आत्महत्या से एक दिन पहले 13 जून को सुशांत के निवास पर 5-6 लोग मौजूद थे”।

क्या सुशांत सच में डिप्रेशन में थे इसपर गणेश ने आरोप लगाते हुए बताया कि “यहा दो तरह के लोग हैं,जो सुशांत को डिप्रेशन में दिखाना चाहते हैं एक वो जो डिप्रेशन की कहानी बनाकर जानबूझकर प्रमोट कर रहे हैं और दूसरे वे जो उनसे कभी नहीं मिले और जो लोग उनकी सफलता से ईर्ष्या कर रहे थे”।

गणेश ने आगे बताया कि “सुशांत को दिशा सालियान के बारे में पता था।सुशांत दिशा सलियन की मौत के बारे में सच्चाई जानते थे और यहां तक ​​कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करना चाहते थे। सुशांत ने इसके बारे में संदीप सिंह को बताया और बस वो लोग सुशांत के पीछे पड गए। जाहिर है इसके पीछे एक बड़ा नाम है इसलिए वे अभी तक जेल में नहीं हैं”।
14 जून के बारे में गणेश ने बताया “मैंने सुशांत से सितंबर 2019 में बात की थी। वह बहुत पाजिटिव था और आगे की योजना बना रहा था। पर मुझे पता चला है कि 13 जून को सुशांत के घर पर 5-6 लोग थे जो सुशांत के दोस्त के साथ काम कर रहे थे”।
गणेश ने खुलासा किया कि “जिससे मुझे यह जानकारी मिली है वह संदीप सिंह के साथ काम करता है। सुशांत की मौत दिशा सालियन के साथ जुड़ी हुई है। सुशांत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहते थे। सुशांत किसी से डर नहीं रहे थे। वह हमेशा अपने दोस्तों की मदद करने के लिए जी-जान से साथ देते थे”।

सुशांत के पर्सनल बाॅय अंकित आचार्य भी गणेश के तर्क पर सहमत है।
अंकित आचार्य ने बताया कि “मैं जानता हूं सुशांत सर को बहुत करीब से वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकते। सुशांत सर ने हमें सिखाया कि कैसे संघर्ष करके अपने सपने पूरे किए जाते है। मैं मानता हूँ निश्चित रूप से सुशांत सर की हत्या की गई थी”।

अंकित आचार्य ने आगे यह सवाल पूछा कि “मेरा सवाल यह है कि सुशांत का कुत्ता फ़ज कहाँ था?
जब मैं सुशांत सर के साथ था मैं हर 15 मिनट में उस पर नज़र रखता था। यह नया स्टाफ क्या इंतज़ार कर रहा था,जब सुशांत सर ने दरवाजा नहीं खोला और कोई इन बातों पर जाँच क्यों नहीं कर रहा है?”

इंटरव्यू में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए गणेश हिवारकर और अंकित आचार्य ने बहुत सारे नए खुलासे किए हैं और दोनों अपना यह बयान CBI को देने को तैयार है साथ ही गणेश और अंकित ने यह भी दावा किया है कि “कुछ लोग उन दोनों को जान से मारने की धमकी भी दे है”।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: Republic Bharat )

Share Now

Related posts

Leave a Comment