लूटकेश फिल्म के लिए इस स्टार ने की कुनाल खेमू की तारीफ, खुशी से फूले नहीं समा रहे कुनाल |

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी ‘लूटकेस’ OTTप्लेटफार्म Disney Hotstar पर रिलीज हो चूकी है। कुनाल खेमू फिल्म मे मुख्य भूमिका में हैं और कुनाल के साथ रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे बेहतरीन कलाकार भी फिल्म में है।

फिल्म में कुणाल एक मध्यमवर्गीय गृहस्थ के किरदार में हैं जिसे पैसों से भरा एक लावारिस सूटकेस मिल जाता है।

लूटकेश फिल्म दर्शकों को ही नहीं बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन को भी बहुत पंसद आई है। अमिताभ बच्चन ने कुनाल खेमू को तारीफों वाला एक नोट भेजा था, जिसमें महानायक ने कुनाल की रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘लूटकेस’ में उनके अभिनय की सराहना की थी।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram )

कुनाल खेमू ने Instagram पर  अमिताभ बच्चन के भेजे गए नोट को शेयर किया जिसमें अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि “उन्हें फिल्म देखकर बहुत मजा आया, फिल्म का लेखन, निर्देशन और सह-कलाकारों की अदाकारी बेहतरीन थी। लेकिन तुम सबसे अधिक उम्दा थे, तुम्हारे चेहरे का हर भाव, लहजा सब कुछ बेहतरीन था। अच्छा काम करते रहो और आगे बढ़ते रहो”।

कुनाल खेमू ने कहा कि “महानायक द्वारा सराहना मिलने के बाद वह बहुत खुश हैं और उनके लिए यह अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव है”।

37 वर्षीय कुनाल खेमू ने ट्वीट किया है कि “ऐसा होता है, मैंने सुना था और पढ़ा था. मेरी हमेशा से इच्छा थी कि एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊं, अमिताभ बच्चन सर आपका बहुत बहुत धन्यवाद, यह मेरे लिये बहुत मायने रखता है”।

पोस्ट देखे:-
( सौजन्य: Twitter)

14 अगस्त को Zee5 पर कुनाल खेमू की ‘अभय 2’ वेब सीरीज़ भी रिलीज हो चूकी है और इस वेब सीरीज़ को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं ।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment