सुशांत की वकील रही प्रियंका खेमानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे |

सुशांत सिंह राजपूत मर्डर मिस्ट्री में हर दिन कुछ नये खुलासे सामने आ रहे है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी डायरी में वकील प्रियंका खेमानी का जिक्र किया है। प्रियंका खेमानी करीब एक साल तक सुशांत की वकील रही हैं।

अब सुशांत की वकील रहीं प्रियंका खेमानी ने सामने आकर कहा है कि “साल 2019 में दो कंपनियां बनाई गईं, सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर कंपनियां सेटअप की गई थी। और मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि रिया सुशांत का फायदा उठा रही हैं”।
एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में सुशातं की वकील प्रियंका खेमानी ने कई खुलासे किए हैं।

वीडियो देखें :-
(सौजन्य: YouTube)

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर काफी आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती को लेकर प्रियंका खेमानी ने कहा कि “सुशांत और रिया के बीच मैंने हमेशा से ही एक अच्छी दोस्ती देखी है, ऐसे कभी नहीं लगा कि रिया चक्रवती सुशांत सिंह राजपूत का फायदा उठा रही हैं”।

सुशांत के काम को लेकर प्रियंका खेमानी ने बताया कि “जब तक मैं थी तो सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी, उनके पास काफी ऑफर थे। सुशांत को नए काम करने का शौक था। सुशांत खुद कहते थे कि “उन्हें नए डायरेक्टर्स के साथ काम करना है, नई-नई चीजें एक्सप्लोर करनी हैं”।

प्रियंका खेमानी ने सुशांत और रिया की पार्टनरशिप में शुरू हुए कंपनी के बारे में बताते हुए कहा कि “बिजनेस शुरू करने का लक्ष्य ये नहीं था कि बिजनेस पार्टनरशिप शुरू की जाए, बल्कि सुशांत की बिजनेस महत्वकांक्षा और चैरिटी के लिए ही इन कंपनियों को सेटअप किया गया था। ये कंपनियां सिर्फ सुशांत के कहने पर ही सेटअप की गई थीं और की जा रही थीं। कंपनियों को किसी भी गलत चीजों के लिए काम में नहीं लिया गया”।

प्रियंका खेमानी ने आगे बताया कि “एक कंपनी 2018 में मेरे जुड़ने से पहले से ही थी, वहीं दो कंपनियां साल 2019 में सेटअप की गई थीं। इनमें मेरी भूमिका उनको गाइड करने की थी। सुशांत की बिजनेस महत्वकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए ये दोनों कंपनियां सेटअप की गईं”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment