सुशांत दे रहे थे एक्स गर्लफ्रेड अंकिता के घर की किश्तें? ED की जांच में हुआ बड़ा खुलासा?

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेड अंकिता लोखंडे पर जैसे ही मीडिया ने उंगलियां उठानी शुरू की ये कहकर कि सुशांत अंकिता के फ्लैट की EMI भर रहे थे वैसे ही अंकिता ने अपना बचाव करते हुए इस तथाकथित आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल हुआ ये कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों ने सुशांत सिंह राजपूत के खातों से 15 करोड़ रुपये के गबन से जुड़े मामले की जांच करते हुए महत्वपूर्ण जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार ED ने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता मुंबई के मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के फ्लैट की इंस्टालमेंट भर रहे थे। एक न्यूज चैनल ने बताया कि इस फ्लैट पर कथित तौर पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का कब्जा है। जिसके बाद, शुक्रवार देर रात अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर सफाई दी कि वह अपनी EMI का भुगतान खुद कर रही हैं और सुशांत ने अंकिता के फ्लैट के लिए कभी भुगतान नहीं किया था।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, अंकिता लोखंडे ने अपने फ्लैट के पंजीकरण दस्तावेजों और अपने बैंक के बयानों को यह साबित करने के लिए साझा किया कि अंकिता उक्त फ्लैट की EMI का भुगतान खुद कर रही थी। अंकिता ने सारे documents को शेयर करते हुए क्या लिखा देखें अंकिता की पोस्ट –

शुक्रवार को ED के सूत्रों ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जिस फ्लैट में रहती थीं, उसकी EMI सुशांत के बैंक खाते से काटी गई थी। यह फ्लैट सुशांत के नाम पर रजिस्टर्ड है।

हालांकि, ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के स्वामित्व वाले फ्लैटों को लेकर कुछ कंफ्यूजन हो गई है। काई पो चे अभिनेता ने फ्लैट नं. 403, जबकि अंकिता लोखंडे ने 404 खरीदा था। सुशांत अपने फ्लैट का EMI भर रहे थे, जबकि अंकिता अपने फ्लैट का भुगतान कर रही थी, जैसा कि बैंक के बयानों और अभिनेत्री द्वारा साझा किए गए फ्लैट पंजीकरण पत्रों से स्पष्ट है।

इससे पहले, ED के सूत्रों ने खुलासा किया था कि रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कहा था कि सुशांत अंकिता को संपत्ति खाली करने के लिए नहीं कह सकते, भले ही वह इसके लिए किश्तें दे रहे हों। सूत्रों ने कहा कि फ्लैट के निवेश और पंजीकरण के विवरण को सत्यापित करने के लिए एजेंसी संपत्ति के विवरण को खंगाल सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 2016 में अपने रिश्ते को खत्म करने से पहले कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। उनकी पहली मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर हुई थी। यह जोड़ी भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक थी। पवित्रा रिश्ता के बाद, सुशांत ने अपने बॉलीवुड सपने को साकार किया और अभिषेक कपूर की काई पो चे के साथ अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी। बाद में सुशांत ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया जैसे कि शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, सोनचिरैया, छिछोरे। दिल बेचारा, उनकी आखिरी फिल्म थी।

अंकिता लोखंडे ने भी बॉलीवुड की ओर रुख किया और कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी में अपनी शुरुआत की, जो कि 2019 में रिलीज़ हुई थी। बाद में अंकिता को टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की बाघी 3 में रितेश देशमुख के साथ देखा गया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment