YouTube पर “सडक 2” का अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड |

YouTube पर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को नापसंद करने की एक होड़ सी लग गई है। खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वहीं 50 लाख से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है।

आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और महेश भट्ट जैसे बड़े निर्देशक की सड़क 2 का ट्रेलर 24 घंटे से भी क़म समय में यूट्यूब पर सर्वाधिक नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी “सड़क 2” इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। 12 अगस्त को संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर “सड़क-2” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फ़िल्म के ट्रेलर में थ्रिलर और रोमांस का फूल कॉम्बिनेशन है।

पोस्ट देखे:-

फ़िल्म के ट्रेलर ने रिलीज होने के कुछ ही घंटे में ही अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया। खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वहीं 50 लाख से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है और यह सिलसिला लगातार जारी है। वहीं इस फिल्म को सिर्फ 3 लाख से अधिक लोगों ने ही पसंद किया है।

फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से भी जोड़ रहे हैं, नेपोटिज़्म को लेकर छिड़ी बहस के बीच रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से ट्रेलर को पसंद करने के बजाय लोग नेपोटिज़्म का हवाला देते हुए फिल्म के ट्रेलर को लगातार डिसलाइक और सडक 2 फिल्म को बायकाट करने के बात कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment