सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए, कृति सेनन ने बॉलीवुड के खिलाफ जाकर तोडी अपनी चुप्पी |

सुशांत सिंह आत्महत्या के बाद सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अब तक सुशांत के किसी भी बॉलीवुड को-एक्टर ने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज नहीं उठाया था। पर अब बॉलीवुड में पहली बार सुशांत की फ्रेंड और को-आर्टिस्ट्स कृति सेनन ने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठाई है।

कृति सेनन ने सुशांत के साथ कई फिल्मों में काम किया है और वह सुशांत की अच्छी दोस्ती भी है। अब बॉलीवुड के खिलाफ जाकर अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कृति सेनन ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम में भाग लेते हुए ट्वीट कर आवाज उठाई है।

कृति ने कहा है कि “मैं प्रार्थना कर रही हूं कि सुशांत की सच्चाई जल्द ही सामने आए । सुशांत की फैमिली, उनके फ्रेंड, उनके फैंस और उनके चाहने वालों को सच्चाई जानने का पूरा हक है।  मैं उम्मीद करती हूं और मेरी प्रार्थना है कि सुशांत का केस CBI को दे दिया जाए ताकि इन्वेस्टिगेशन हो सके बिना किसी राजनीतिक दबाव के। सच्चाई सामने आनी चाहिए, सुशांत के परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए कठिन वक्त है
सुशांत की आत्मा को शांति मिले
#CBIFORSSR
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस कैंपेन में भाग लेते हुए कहा कि “देश जानना चाहता है कि सच्चाई क्या है??
सुशांत को इंसाफ मिलना चाहिए”।
#CBIFORSSR

कंगना रनौत ने भी इस कैंपेन में भाग लेते हुए कहा कि “सुशांत सिंह राजपूत के लिए मैं सीबीआई की मांग करती हूं, और हमें जानने का हक है कि सच्चाई क्या है”।
#CBIFORSSR

सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने भी सभी लोगों से रिक्वेस्ट की है कि “मैं तहे दिल से सब से प्रार्थना करती हूं कि सब लोग एकजुट होकर सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करें क्योंकि हमें सच जानने का हक है।
हम इंसाफ का अधिकार रखते हैं।
#CBIFORSSR

विडियो देखें:-
(सौजन्य : YouTube )

Share Now

Related posts

Leave a Comment