सुशांत आत्महत्या मामले में संजय राउत को क्यों है Republic bharat के अर्नब के सवालों से परेशानी

सुशांत सिंह राजपूत केस में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के कवरेज को लेकर शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक संजय राउत ने सवाल उठाए हैं।
संजय राउत ने अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी के कवरेज के पीछे बीजेपी का हाथ बताते हुए इसे पब्लिकसीटी स्टंट बताया है।

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक संजय राउत ने दावा किया है कि “राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो शरद पवार ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के हेड अर्नब गोस्वामी द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद मुख्यमंत्री को फोन किया था”।

संजय राउत ने सामना में लिखा है कि “शरद पवार ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को फोन कर अर्नब गोस्वामी की शिकाय करते हुए कहा कि “राज्य के सीएम के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से अच्छा संदेश नहीं जाएगा”।

इसके साथ ही संजय राउत ने आरोप लगाया कि “सुशांत के मामले के टीवी कवरेज के पीछे का मकसद सिर्फ उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम करना है”।

खबरों की माने तो सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू भी पर शिवसेना ने सवाल खड़े किए हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि “बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का इंटरव्यू पुलिस बल के अनुशासन का उल्लंघन है और मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है”।

शिवसेना नेता संजय राउत ने गुप्तेश्वर पांडे से सवाल करते हुए कहा कि “गुप्तेश्वर पांडे कौन हैं”? इसमें बिहार पुलिस का हस्तक्षेप अनावश्यक था”।

शिवसेना नेता संजय राउत ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि “सुशांत की मौत के केस का राजनीतिकरण हुआ है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के आदमी हैं और उनपर 2009 में कई चार्ज लगे थे”। सुशांत आत्महत्या मामले के टीवी कवरेज के पीछे का मकसद सिर्फ सस्ती पब्लिकसीटी स्टंट और उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम करना है”।

वही दूसरी तरफ सुशांत के फैंस ही नहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत आत्महत्या मामले में रिपब्लिक टीवी द्वारा मुद्दे को लगातार उठाए जाने पर अर्नब गोस्वामी की सराहना की और अर्नब गोस्वामी को असली हीरो बताते हुए लिखा है कि “हमारा असली हीरो । हम सब आपसे प्यार करते हैं अर्नब”।

विडियो देखें:-
( सौजन्य: Republic Bharat)

Share Now

Related posts

Leave a Comment