Bigg Boss के फैंस का इंतजार खत्म, आ गया Bigg Boss 2020 का प्रोमो | प्रोमो देखें |

Bigg Boss हर साल शो एक नए अंदाज में आता है और सलमान खान बिग बॉस के अपकमिंग सीजन्स को होस्ट नहीं करेंगे, ये खबरें हमेशा एक अफवाह बन कर रह जाती हैं और शो में सलमान का अंदाज भी हर बार निराला ही होता है। ऐसा ही इस बार भी सलमान खान का निराला अंदाज देखने को मिलेगा।।

बिग बॉस सीजन 14 को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिससे थोड़ा-थोड़ा इस बात का क्लू तो मिल ही रहा है कि इस सीजन बिग-बॉस में क्या तब्दीलियां होंगी। बिग बॉस 14 को लेकर जारी किए गए इस प्रोमो वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान खेतों में नजर आ रहे हैं और प्लांटेशन करते दिखाई दे रहे हैं।

विडियो देखें:-
( सौजन्यः Instagram)

https://www.instagram.com/p/CDohzadhPFl/?igshid=136rwr6e46c1t

विडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि ”लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर। इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। मगर अब सीन पलटेगा।
Bigg Boss के टाइटल को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थीं। इस बार Bigg Boss के इस नए सीजन को Bigg Boss 14 की जगह Bigg Boss 2020 कह कर बुलाया जाएगा।

खबरों की माने तो Bigg Boss 2020 में जंगल थीम देखने को मिलेगा। घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा, शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा।

पोस्ट देखे:-

खबरों की माने तो बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे। ऐसे कंटेस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होगी। शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा उसके बाद ही एंट्री मिलेगी। शो को लेकर निया शर्मा, विवियन डिसेना, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं।
Bigg Boss 2020 का ग्रैंड प्रीमियर 27th सितम्बर को होने वाला है ।
Bigg Boss के फैंस Bigg Boss के इस नये सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं ।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment