क्या है दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की सच्चाई ? पढ़े पूरी खबर |

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की 8 जून को मौत हो गई थी। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इस मौत को आत्महत्या करार दिया था। दिशा सालियान की मौत 14वीं मंजिल से कूदकर हुई थी। एक ओर मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया है तो वही, बीजेपी नेता नारायण राणे ने दावा किया था कि “दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसका रेप हुआ था और इसके बाद मर्डर किया गया”।

दिशा सालियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबरों की माने तो ये वीडियो दिशा सालियान की मौत के चंद मिनटों पहले का ही है जिसमें वो हंसी खुशी अपने दोस्तों के साथ गानों पर झूमती दिख रही है। पर अब दिशा सालियान की मौत को लेकर एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है।
न्यूज चैनल रिपब्लिक की एक रिपोर्ट की मानें तो दिशा सालियान के पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट से 3 बड़े राज खुले हैं।

  1. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिशा सालियान की मौत के वक्त उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। जबकि दिशा सालियान ने मौत के चंद मिनटों पहले दोस्तों के साथ पार्टी की थी। तो ऐसा कैसे संभव हो सकता है कि उनकी बॉडी न्यूड हो।

2.इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि दिशा सालियान की मौत के 2 दिन बाद उनके शव का पोस्टमार्ट्म किया गया। इससे भी दिशा सालियान की आत्महत्या मामले में संदेह की बू उठ रही है।

3.इतना ही नहीं, चौंकाने वाली बात ये है कि दिशा सालियान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच मुंबई पुलिस ने महज 1 घंटे में ही कर दी थी । इसे लेकर भी मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं।

दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर थी। सुशांत,दिशा की मौत की खबर के बाद से काफी परेशान थे। दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत और रिया के बीच झगड़ा हुआ था और इसके बाद रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी। मिडिया रिर्पोट कि माने तो सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान की मौत के बारे में शायद कुछ जानते थे। जिसे लेकर वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले थे। लेकिन इसके पहले की सुशांत मिडिया को कुछ बता पाते, सुशांत की आत्महत्या की खबर 14 जून को आ गई।

दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई देरी का खुलासा होने के बाद मुंबई पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया। अब मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि “दिशा न तो सुशांत की मैनेजर थीं और न ही उनका सुशांत से कोई रिश्ता या दोस्ती थी। दिशा केवल 23 दिनों के लिए सुशांत के संपर्क में काम के सिलसिले में आई थीं। दिशा ‘कॉर्नर स्टोन’ नाम की एक कंपनी में बतौर सेलिब्रिटी मैनेजर काम करती थीं और कंपनी द्वारा दिए गए काम के सिलसिले में सुशांत से 1 अप्रैल 2020 से लेकर 23 अप्रैल 2020 तक यानी केवल 23 दिनों के लिए संपर्क में थीं।

पोस्ट देखे:-

https://www.dearfacts.com/news/tv-and-cinema/after-all-who-is-trying-to-mislead-disha-salians-case-and-why-read-full-news/

Share Now

Related posts

Leave a Comment