सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के केस में हो रहें हैं नए चौंकाने वाले खुलासे।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। सुशांत और दिशा के सुसाइड केस में हर पल एक नई और हैरान कर देने वाली जानकारी निकल कर सामने आ रही है। CBI सुशांत और दिशा के केस को एक-दूसरे से जोड़कर देख रही हैं।

फैंस और कुछ स्टार्स का मानना कि हो न हो इन दोनों केस की कड़ी आपस में जुड़ी हुई है। मगर दिशा के पिता ने सुशांत के मामले में बेटी का नाम आने पर आपत्ती जताई है।

दिशा सलियन की माँ का बयान सामने आया है। दिशा की माँ ने कहा है कि “दिशा की मौत एक एक्सीडेंट भी हो सकती है। मुझे किसी पर भी शक नहीं है। हम नहीं जानते यह सुसाइड है या फिर कुछ और। हां, एक्सीडेंट भी हो सकता है। शायद मेरी बेटी ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसके पास काम नहीं था। एक समय था जब उसके पास इतना काम हुआ करता था कि उसे समय नहीं मिलता था”।

खबरों की माने तो अब दिशा की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है।

मुंबई पुलिस की मानें तो मरने से ठीक पहले दिशा सालियान किसी से फोन पर लंबी बात की थी। मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। दिशा ने इन 45 मिनट की बातचीत में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातें शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।

दिशा सालियान के करीबी दोस्त की माने तो , दिशा सलियन अपने दोस्तों और मंगेतर के साथ पार्टी कर रही थीं। इस  दौरान उन्होंने काफी शराब पी रखी थी। पार्टी के समय दिशा काफी इमोशनल हो गईं। दिशा बार-बार कह रही थीं कि उनकी कोई परवाह नहीं करता है। वह अपने बेडरूम में चली गईं और उन्होंने खुद को कमरे में लॉक कर लिया।

इसके बाद, उनके दोस्तों ने जब दरवाजे को खुलवाने के लिए खटखटाया तो दिशा ने जवाब नहीं दिया। बाद में उनके मंगेतर और दोस्तों ने धक्का देकर दरवाजा खोला। इसके बाद ही, सभी को पता चला कि दिशा सलियन ने बेडरूम की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली।

आपको बतो दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की उनके बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी। वहीं उनकी मौत के अगले दिन 9 जून को दिशा की बॉडी को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया था। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली जो ‘नेगेटिव’ थी जिसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया।

Share Now

Related posts

Leave a Comment