अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने सुसाइड नोट लिखकर की खुदखुशी, जाने क्या है खुदखुशी की वजह ?

2020 साल मे पिछले कुछ महीनों में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने खुदखुशी करके अपनी जान दे दी है। अब भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर सामने आई है।

अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी हैं। मुंबई के दहिसर में स्थित घर में अनुपमा की बॉडी फंदे पर लटकती पाई गई। 40 वर्षीय अभिनेत्री द्वारा सुसाइड करने की खबर सभी के लिए एकदम शॉकींग है। अनुपमा अपनी मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं।

अनुपमा ने अपने सुसाइ़ड नोट में बताया कि “किस तरह मनीष झा ने लॉकडाउन में उनसे उनका टू व्हीलर ले लिया था और बाद में इसे वापस करने से इनकार कर दिया”। अनुपमा की आखिरी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने रात के ठीक 12 बजे बाय बाय और गुड नाइट लिखा है।

फेसबुक पोस्ट में अनुपमा ने कहा है कि “वह आमतौर पर फेसबुक लाइव नहीं आती हैं लेकिन आज वह कुछ बातें शेयर करने आई हैं। जब किसी की मौत हो जाती है तो लोग बहुत तरह की बातें करते हैं कि अगर वह बताती तो कुछ हल निकाला जाता, लेकिन ये सब कहने की बातें हैं।

अनुपमा ने आगे कहा कि “किसी की कोई दिक्कत हल नहीं करता है,आप खुद कभी आजमा कर देखिए। इस तरह का कदम इंसान तब उठाता है जब वह थक जाता है और उसका दिमाग काम करना बंद कर देता है”।

अनुपमा ने पोस्ट में कहा कि “मैंने इन चीजों को बहुत करीब से महसूस किया है। अगर आप किसी को जाकर ये बताते हैं कि हम ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं और हम आपको ये बता रहे हैं ताकि हमारे जाने के बाद आप ये दुनिया को बता सको। अगर आप ऐसा कहते हो तो देखो वो लोग क्या कहते हैं, उनका रिएक्शन ये होता है कि आप ये सब हमें क्यों बता रहे हैं। आप हमें दिक्कत में क्यों डालना चाहते हो”।

अनुपमा ने इस तरह की ढेरों बातें अपने फेसबुक लाइव में कही हैं।

(सौजन्य Gupshupto)

Share Now

Related posts

Leave a Comment