सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस को सुशांत की बहन मीतू सिंह ने दिए चौंकाने वाले बयान |

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद अब इस केस में नये खुलासे हो रहे है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। इसके बाद से ही मामले को लेकर लगातार कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा है।

खबरों की माने तो अब बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए हैं। मीतू ने पुलिस को दिए बयान में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह मुंबई में ही रहती थीं। सुशांत की मौत से दो दिन पहले तक मीतू सुशांत के साथ उनके घर पर ही थीं। लेकिन बच्चे छोटे होने के कारण मीतू 12 जून को अपने घर वापस आ गईं। जिसके बाद 14 जून को सुशांत के मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने मीतू को फोन कर बताया कि “सुशांत काफी देर से कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं”।

बिहार पुलिस को दिए बयान में मीतू ने कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि “रिया चक्रवर्ती टोने- टोटके और भूत- प्रेत में खासा विश्वास रखती थीं। रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था। रिया ने सुशांत को भूत प्रेत की कहानी सुनाकर उनका घर भी बदलवा दिया था। सुशांत का मुंबई में खुद का घर होने के बावजूद वो बांद्रा में किराये के घर में शिफ्ट हो गए थे जहां उनके साथ रिया भी रहती थीं”।

सुशांत की बहन मीतू ने बिहार पुलिस को दिए बयान में रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की “वो बुरी हालत में सुशांत को छोड़कर चली गई थीं। आठ जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने खुद फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में मीतू को बताया। जिसके बाद अगले ही दिन मीतू सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर कुछ दिनों के लिए चली गईं। 12 जून को जब मीतू वापस आ रही थीं तब सुशांत ने उनसे अपना ख्याल रखने और समय पर दवा लेने की हिदायत भी दी थी”।

खबरों की माने तो पटना में मामला दर्ज होने के बाद अब पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता के के सिंह ने जो आरोप लगाए हैं उनके लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह के बयान बेहद अहम थे। जिसके चलते पुलिस ने मीतू के बयान दर्ज किए। मीतू के अलावा पुलिस ने सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी के भी बयान दर्ज किए हैं।

वहीं रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज होने के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट से मामला बिहार पुलिस से वापस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment