बाॅलीवुड मे “पार्शीयलटी” को लेकर अभिनेता दीपक डोबरियाल ने जताई नाराज़गी

बाॅलीवुड मे “पार्शीयलटी” को लेकर अभिनेता दीपक डोबरियाल ने जताई नाराजगी


बाॅलीवुड मे जहाँ नेपोटीजम, गुटबाजी और बाॅलीवुड माफिया पर चर्चा जोर शोर से हो रही है, कई बाॅलीवुड स्टार्स इस चर्चा में बढचढ कर हिस्सा ले रहे है ।

अब अभिनेता दीपक डोबरियाल ने Instagram पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। दीपक डोबरियाल कई बॉलीवुड फ़िल्म में अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं, फ़ैंस की वाहवाही लूटने के बाद भी उन्हें फ़िल्मों में वो जगह नहीं दी गई, जिसके वो हक़दार थे। दीपक का कहना है कि “उन्होंने ‘गुलाल’, ‘ओमकारा’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी कई सुपहिट फ़िल्मों में काम किया, लेकिन कभी उन्हें फ़िल्म के पोस्टर में जगह नहीं दी गई”।
दीपक मानते हैं कि कई बार होता है कि अच्छा काम करते हुए भी हमें उसका श्रेय नहीं मिलता या फिर वो पहचान नहीं दी जाती, जो मिलनी चाहिये। ये चीज़ें सिर्फ़ आम इंसान के साथ ही नहीं, सेलेब्स के साथ भी होती हैं, बॉलीवुड के बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिन्हें अब तक वो मुकाम नहीं दिया गया,जिस पर वो होने चाहिये । इसे ‘पार्टश्यिलटी’ कह सकते हैं।

इसी नराज़गी के चलते दीपक ने अपनी फ़िल्मों के पोस्टर Instagram पर शेयर किये और बताया कि वो इन फ़िल्मों में तो थे पर पोस्टर में नहीं हैं।
दीपक डोबरियाल ने ओमकारा का पोस्टर शेयर कर कॅप्शन में लिखा है कि “पोस्टर में नहीं था, पर मैं भी था इस फ़िल्म में”।
पोस्ट देखे:-

दीपक ने ये भी बताया कि” ‘गुलाल’ फ़िल्म में काम करने के लिये फ़िल्म निर्माता-निर्देशक ने उनसे अंतिम समय में विनती की थी। जिसके बाद उन्होंने रोल के लिये हां कहा था, फिर भी पोस्टर पर उनका चेहरा नहीं था।

पोस्ट देखे:-

दीपक डोबरियाल ने संजय मिश्रा के साथ शाहरुख खान प्रोडक्शन रेड चिली की फिल्म “कामयाब ” मे भी बेहतरीन अभिनय किया है ।

पोस्ट देखे:-

दीपक ने कुछ और पोस्ट शेयर करते हुए बाॅलीवुड में नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया पर चर्चा में बढचढ कर हिस्सा ले रही कंगना रनौत की फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है और कॅप्शन में लिखा है कि ” इसमें भी था, अगली बार टैग करें तो वर्किंग स्टील मे जरूर पोस्ट किजीयेगा।

पोस्ट देखे:-

इसके साथ ही दीपक ने फिल्म “लाल कप्तान” के सेट पर ली गई फोटो भी शेयर किया ।

पोस्ट देखे:-

दीपक ने एक और फिल्म ” शौर्य” का पोस्टर शेयर करते हुए कॅप्शन में लिखा है कि “आपन ऐसे ही जिए जा रहे हैं बिना किसी शिकायत के,एक दरख़्वास्त थी, हमारा काम वर्किंग Still से भी चल जाएगा. अगली बार टैग करें, तो वर्किंग Still के साथ, शुक्रिया।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment