“मुंबई पुलिस में से कोई कर रहा है रिया की मदद” सुशांत के पारिवारिक, वरिष्ठ वकील विकास सिंह का दावा 

“मुंबई पुलिस में से कोई कर रहा है रिया की मदद” सुशांत के पारिवारिक, वरिष्ठ वकील विकास सिंह का दावा 


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को करीब डेढ़ महीना हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। वहीं अब उनकी मौत के मामले में हर दिन चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बिहार में FIR दर्ज कराई। अब खबर आ रही है कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती पर करोड़ों खर्च किए थे
या फिर सुशांत के बिना जानकारी के खर्च किए गए थे ।

खबरों की माने तो सुशांत की मौत के बाद पुलिस ने सुशांत की बैंक डीटेल को खंगाला था और जब पुलिस ने केस की छानबीन की तो पता चला कि जनवरी 2019 में सुशांत के अकाउंट में करोड़ों रुपये थे जो मौत के वक्त तक मात्र ढाई करोड़ रुपये ही बचे थे। आखिर सुशांत के अकाउंट से पैसे कहां गए पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

सुशांत की बैंक डीटेल को खंगालते वक्त एक हैरान कर देने वाला सच सामने आया। पुलिस ने बताया कि “सुशांत ने रिया चक्रवर्ती पर काफी भारी रकम खर्च किया था”। शुरुआती जांच में सामने आया कि रिया के खर्चे भी सुशांत के  पैसों से ही होते थे। शॉपिंग और स्पा  के लिए भी वो सुशांत का अकाउंट इस्तेमाल करती थी। जांच में सामने आया कि सुशांत ने 45 लाख रूपये थॉमस कुक को भी दिए थे”।

जांच के दौरान सुशांत के सीए ने पुलिस को बताया कि “सुशांत किसी भी तरह की आर्थिक तंगी से नहीं गुजर रहे थे। वो साढ़े तीन लाख रूपये महीने के घर पर रहे रहे थे और एक साल का रेंट भी एक साथ ही भर दिया था”।

इस बीच पटना से पुलिस इस मामले की जांच करने मुंबई आई और जब रिया के घर पहुंची तब वह वहां नहीं मिलीं। बिहार पुलिस को बताया गया है कि रिया अब वहां नहीं रहतीं और अब पुलिस उनका सही पता ढूंढ रही है।

सुशांत के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि “बालीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवती द्वारा पटना में दर्ज FIR के स्थानांतरण के लिये सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है “।
विकास सिंह ने कहा कि “रिया अभी तक सुशांत मामले की CBI जांच की मांग कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने पटना में दर्ज मामले की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध शीर्ष अदालत से किया है”।

विकास सिंह ने कहा कि “FIR पटना में दर्ज हुयी है और अब रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर जांच पर रोक लगाने और इस मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है। इससे ज्यादा क्या सबूत चाहिए कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment