हार्दिक पांड्या शादी से पहले बने पापा, शेयर की अपने बेबी बॉय की फोटो, टीम इंडिया ने दी बधाई |

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बेबी बॉय के पापा बन गए हैं। अपने प्रशंसकों को इस खुशखबरी के बारे में बताने के लिए पांड्या ने ट्विटर और इंस्टाग्राम का सहारा लिया और अपने प्रशंसकों के साथ एक तस्वीर भी साझा करते हुए लिखा कि, “हम अपने बच्चे के साथ धन्य हैं।” पंड्या अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इससे पहले मई के महीने में पंड्या और उनकी साथी ने अपने प्रशंसकों को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। Locodown के दौरान भी ये कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहा है।

31 मई को दंपति ने खुलासा किया कि वे 1 जनवरी को सगाई करने के बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दंपति दुबई में व्यस्त हो गए और करीबी दोस्तों के साथ फेरी की सवारी करते हुए देखे गए।

पांड्या ने जैसे ही ये खुशखबरी सोशल मीडिया में शेयर की वैसे ही बधाइयों की लंबी कतारें लग गई। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी अपने अपने अंदाज़ में हार्दिक को पापा बनने पर बधाइयां दी है

 

तेजतर्रार ऑलराउंडर, जो पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर थे, उन्हें भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान वापसी करनी थी। हालाँकि, श्रृंखला के पहले मैच को बारिश के कारण नहीं खेला गया था और श्रृंखला को COVID-19 के प्रकोप के बाद अंततः स्थगित कर दिया गया था।

26 वर्षीय पंड्या ने सभी फॉर्मेट में 1,799 रन बनाते हुए 11 टेस्ट, 54 एकदिवसीय और मेन इन ब्लू के 40 T 20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 109 विकेट भी हासिल किए हैं।

खिलाड़ी पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी एडिशन में मुंबई इंडियंस की जर्सी में क्रिकेट के मैदान पर लौटेगा। इस साल IPL प्रस्तावित शेड्यूल 19 सितंबर से 8 नवंबर तक UAE में खेला जाएगा।

Share Now

Related posts

Leave a Comment