ईशान खट्टर के साथ किसिंग सीन कर पछता रही हैं तब्बू |

मीरा नायर की वेब सीरीज ‘द सूटेबल बॉय’ का पहला एपिसोड बीबीसी में रिलीज होने के बाद से तब्बू और ईशान खट्टर का किसिंग सीन चर्चा में आ गया है। तब्बू इस सीरीज में एक नाचने वाली सईदा बाई का किरदार निभा रही हैं। ईशान खट्टर और उनके बीच गर्मागर्म कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है। 49 साल की उम्र में तब्बू ने ऐसा रोल क्यों स्वीकार किया, जिसमें उन्हें अपने से लगभग पच्चीस साल छोटे लड़के के साथ किस करना पड़े?

मीरा नायर के साथ तब्बू ‘द नेमसेक’ फिल्म में काम कर चुकी हैं, तब्बू ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके लिए कैरेक्टर हमेशा खास होता है। मीरा जब तब्बू के पास ‘द सूटेबल बॉय’ कि सईदा बाई का रोल ले कर गईं, तो वो मना नहीं कर पाईं।

ऑकवर्ड ट्रेलर और पहला एपिसोड रिलीज होने के बाद तब्बू इस बात को लेकर अब हैरान और परेशान दिख रही हैं कि इतने बड़े सीरीज में सबको बस उनका किसिंग सीन याद रह गया। तब्बू को पता था कि उनका रोल उत्तेजक है और ईशान के साथ उनके लव मेकिंग सीन्स हैं, पर वो यह अंदाजा नहीं लगा पाईं कि यह सीन सीरीज का हाईलाइट बन जाएगा।

तब्बू का सत्रह साल पहले एक हॉरर फिल्म ‘हवा’ की रिलीज के बाद भी ऐसा ही हाल हुआ था ।
फिल्म में एक प्रेत-आत्मा को तब्बू से मोहब्बत हो जाती है और वो तब्बू के साथ हर रात बिस्तर में प्यार करने पहुंच जाता है। भूत के साथ प्रेम प्रसंग इस फिल्म में इस तरह फिल्माए गए थे कि हॉरर ना हो कर बी ग्रेड फिल्म बन गई। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद तब्बू मीडिया से बचने के लिए तीन महीने तक गायब रहीं। तब्बू ने इसके बाद कसम खा ली कि वो इस तरह के रोल कभी नहीं करेंगी।

‘द सूटेबल बॉय’ फिल्म की डायरेक्टर मीरा नायर का कहना है कि ” तब्बू की जगह अगर कोई दूसरी हीरोइन होती तो यह भूमिका उभर नहीं पाती, तब्बू की वजह से रोल में जान आ जाती है। रोल चाहे जैसा भी हो, वह उसे चीप लुक नहीं देती”।

पर तब्बू इस बारे में चुप है। इस सीरीज में तब्बू का काम बेहद पसंद किया जा रहा है, पर वो ईशान के साथ अपने बोल्ड सीन्स के बारे में कमेंट करने से बचती दिख रही हैं।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment