नोएडा में 13 साल की बेटी से बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार |

रिश्तों को तार तार कर देने वाली बेहद शर्मनाक घटना जो कोई भी सभ्य व्यक्ति और परिवार सुनकर स्तंभ रह जाएगा। पुलिस के अनुसार 45 वर्षीय व्यक्ति को बुधवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बिहार का रहने वाला एक मजदूर अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था और अपनी 13 साल की बेटी के साथ जबरदस्ती करता था।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि 24 जुलाई को फेज 2 पुलिस स्टेशन में उनकी पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी। शुक्ला ने बताया कि, “महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका पति शराब का सेवन करने के बाद उसकी बेटी के साथ बलात्कार करता था, लेकिन सार्वजनिक शर्म और परिवार के तिरस्कार के डर ने उसे शुरू में पुलिस में शिकायत करने से रोक दिया था।”

डीसीपी ने कहा कि FIR दर्ज होने और प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO-Protection of Children from Sexual Offences, Act) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्यवाही चल रही है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment