दिल्ली: ‘धूम’ स्टाइल में पुलिस ने 100 KM तक किया पीछा, कुख्यात 3 बदमाशों को दबोचा |

दिल्ली के द्वारका जिले की ज्वाइंट पुलिस टीम ने हरियाणा में गाड़ी लूट कर फरार हो रहे 3 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने धूम फिल्म की स्टाइल में बदमाशों का द्वारका से लगभग 100 किलोमीटर तक पीछा किया और करीब 50 सीसीटीवी फुटेज की जांच में इस गैंग का खुलासा किया.

डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस ने बताया कि जिन तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है उनमें प्रशांत दहिया, मनोज सेहरावत और दीपक तोमर शामिल हैं. इनकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस टीम ने इनके पास से दो लूटी हुई कार, एक मोटरसाइकिल, दो सॉफिस्टिकेटेड पिस्टल, एक लूटा हुआ लैपटॉप और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस के अनुसार 17-18 जुलाई की रात को कार सवार 4 बदमाशों ने द्वारका सेक्टर 9 थाना इलाके के पास एक शख्स से लूटपाट कर उसे घायल कर दिया था. घायल को वेंकटेश्वरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उधर बीट कार सवार बदमाशों ने द्वारका से लूटी गई आई-20 कार लूटने के बाद भागना शुरू किया तो पुलिस टीम को देखकर जल्दबाजी में यू टर्न मोड़ने के चक्कर में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. मौके पर बीट कार को छोड़कर सभी बदमाश आई-20 गाड़ी से भागे. पीड़ित की कार और उसका लैपटॉप, फोन, पर्स आदि लेकर साथ में फरार हो गए.

पुलिस की टीम आई-20 गाड़ी का पीछा करते-करते हरियाणा के गोहाना पहुंच गई. वहां बदमाशों ने पुलिस टीम की गाड़ी में टक्कर मारकर डैमेज कर दिया और लूटी गई आई-20 कार छोड़कर भाग गए. लेकिन पुलिस टीम ने हिम्मत नहीं हारी और वहीं दर्जनों सीसीटीवी की जांच की, जिससे एक बदमाश के बारे में क्लू मिल गया. फिर पुलिस टीम ने पोचनपुर में रेड किया और आगे एक-एक करके 3 बदमाशों को दबोच लिया.

पूछताछ में पता चला कि ये द्वारका सेक्टर 23 इलाके में बदला लेने के लिए किसी की हत्या करने की प्लानिंग कर रहे थे. उसी के लिए हथियार, कार, पैसे का इंतजाम करने में लगे थे. पुलिस ने इस मामले में शामिल मनोज सेहरावत, प्रशांत दहिया और दीपक तोमर को गिरफ्तार कर लिया. इनसे हथियार, लूटी गई गाड़ी, बाइक आदि बरामद हुई है. कई मामलों का खुलासा हुआ है. पता चला है कि ये बेल पर बाहर आए थे और ये बदमाश मर्डर और दूसरे मामले में शामिल हैं. इस मामले में चौथे बदमाश की तलाश है. उसकी तलाश पुलिस की टीम कर रही है.

Share Now

Related posts

Leave a Comment